Arohi Today News

Breaking News in Hindi

तनाव भरे माहौल को दूर करने के लिए शासन के निर्देश पर दीपोत्सव मेला का शुभारंभ किया गया

फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज़

 सांसद मुकेश राजपूत एंव जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह,पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा व मुख्य विकास अधिकारी अरुण मोली ने फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर दीपोत्सव मेला का शुभारंभ किया। जिसके बाद जनप्रतिनिधियों एंव अधिकारियों ने मेला प्रांगण में लगाई गई स्टॉल्स का अवलोकन किया।


इस मौके पर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण विगत समय से एक तनाव का माहौल बना हुआ था। कोरोना में पथ विक्रेता एवं छोटे कामगारों को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा। तनाव भरे माहौल को दूर करने के लिए शासन के निर्देश पर इस बार दीपोत्सव मेला का शुभारंभ किया गया है।

दीपोत्सव मेला में पथ विक्रेता स्ट्रीट वेंडर निःशुल्क अपनी स्टाॅल लगा सकेंगे। आतिशबाजी वालों को स्टाॅल लगाने के लिए शुल्क देना होगा। मेले में किसी को स्टॉल लगाने के लिए मना न किया जाए। दीपोत्सव मेला में विशेष निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी,मेडिकल टीम, पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती भी की गई। उत्सव के रूप में 4 दिन चलेगा दीपोत्सव मेला। मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। एक ही प्रांगण में जनसामान्य को मिलेगी सभी सामग्री।

57 Views