Arohi Today News

Breaking News in Hindi

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र में डा0 जितेन्द्र सिंह यादव व डा0 सुबोध यादव के नेतृत्व में हुआ आयोजित

फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज

 समाजवादी पार्टी के सरंक्षक,पूर्व रक्षा मंत्री एंव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिरौली में सपा प्रदेश सचिव डा0 जितेन्द्र सिंह यादव व डा0 सुबोध यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसके मुख्य अतिथि महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य रहे। कार्यक्रम में जनता को संबोधित करने के बाद विकलांगों को ट्राईसाइकिल वितरित की गई। वहीं केशव देव मौर्य ने हिन्दुत्व से लेकर निजीकरण जैसे मुद्दों पर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।


इस दौरान महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी और महानदल का संयुक्त गठबंधन हुआ है। भाजपा का सूफड़ा साफ होने वाला है हालांकि भाजपा इस गंठबंधन को तोड़ना चाहती है लेकिन उनके यह मनसूबे कभी पूरे नहीं होगें। भाजपा की रैली चलती रहे कोरोना नहीं फैलता,जैसे ही किराने की दुकानें खुलती हैं या कोई आम आदमी इलाज कराने बाहर निकलता है तो कोरोना फैल जाता है और पुलिस लाठियां चला देती है। भाजपा की उत्तर प्रदेश में जमानत जब्त होने जा रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा जीतती है तो फिर कोरोना आयेगा। आज भाजपा सरकार में भारत मास बेचने में दुनिया में नंबर 1 है। मैं बताना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बेटियां और भतीजियों की शादी मुसलमानों के घर हुई और हिन्दू मुसलमान की बात करते हैं। यह न हिन्दुओं के हैं और नहीं दलित,पिछड़ों के है यह सिर्फ कुर्सी के हैं। कुर्सी के लिए वोट मांगते हैं। हम सबको इन सबसे निकलना होगा। हमें देश और संविधान को बचाने के लिए भाजपा को हराना होगा। इन्होने उपचुनाव में मिली हार की वजह से यूपी चुनाव को देखते हुए तीनों कृषि कानून वापस लिए हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि इनका कोई भरोसा नहीं, यह चुनाव जाते तो तीनों कृषि कानून वापस ले आयेगें क्योंकि कृषि कानून बाद में लाये थे मोदी और अपने मित्रों को फायदा पहुुंचाने के लिए गोदामें पहले ही बनवा दी गईं।


सपा प्रदेश सचिव डा0 जितेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि मा0 मुलायम सिंह यादव देश में एक मात्र ऐसे नेता हैं जिन्हें सुभाष चन्द्र बोस के बाद नेता जी की उपाधि मिली है और ऐसी सख्सियत का जन्मदिन मनाना हमारे लिए गौरव की बात है। नेता जी को लोग धरती पुत्र जैसे कई अन्य नामों से जानते हैं। नेता जी ने अपने जीवन में जो संघर्ष किया है उस संघर्ष को आगे बढ़ाने के लिए हमारे गठंबंधन सहयोगी महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य जी ने सपा से गठबंधन किया है। हम सब मिलकर नेता जी के संघर्ष को आगे बढ़ाते हुए 2022 में सपा सरकार बनायेंगे और भाजपा को उत्तर प्रदेश से भगाना है।


पूर्व ब्लाक प्रमुख एंव जिला पंचायत सदस्य डा0 सुबोध यादव ने नेता जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि महानदल ने तो ठाना है कि हमें सपा सरकार बनाना है लेकिन आप लोगों को हर बूथ जिताना है। जब हर बूथ जीतेगा, तभी जनपद की चारों विधानसभा सीटें जीतेंगी और सूबे में अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रचंण्ड बहुमत की समाजवादी सरकार बनेगी।


पूर्व विधायक जमालुद्दीन सिद्दीकी के पुत्र राशिद जमाल सिद्दीकी ने कहा कि जनता अब समझ चुकी है। अब यूपी में 22 में बाइसिकल का आने वाली है। यह समाजवादी और महानदल के नेता कार्यकर्ता 2022 में भाजपा के साथ खदेड़ा करेगें। हमें बूथ जिताकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है। आज मा0 सपा सरंक्षक एंव पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव नेता जी का जन्म दिन है। उनके संघर्षो एंव विचारों को भुलाया नहीं जा सकता,उनके पद्चिन्हों पर चलकर हमकों जनता के बीच पहुंचना है और सपा को बूथ स्तर तक मजबूत करना है तभी हम सपा मुखिया अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना पायेंगे।


इस अवसर पर वरिष्ठ सपा नेता महेंन्द्र कटियार,जिलाध्यक्ष नदीम अहमद फार्रुखी,जिला महासचिव मंदीप यादव,पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत आदि ने अपने विचार व्यक्त किये। इनके अलावा सैकडों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

57 Views