Download App from

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर बीजेपी व केंद्र सरकार पर बोला हमला

लखनऊ,समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके करीबियों पर आज इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी चल रही है, जिसे लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। यूपी में हो रही आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर सपा नेता ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि सरकार जितनी कमजोर होती जा रही है उतना ही विरोधी दलों पर छापेमारी बढ़ती जाएगी।
दरअसल सपा नेता आजम खान के कई ठिकानों पर आज आईटी की रेड हो रही है। रामपुर में आज सुबह करीब 7.30 बजे इनकम टैक्स की टीम आजम खान के घर पर पहुंच गई और उनके घर पर छानबीन की जा रही है। आजम के अलावा उनके करीब नसीर खान और वकील के ठिकानों पर भी आज छापेमारी की जा रही है, जिस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, कि सरकार जितनी कमजोर होगी उतना ही विपक्ष पर छापे बढ़ते जाएंगे।
इससे पहले भी अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर विपक्ष को डराने का आरोप लगाया था। तमिलनाडु में टीडीपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर अखिलेश ने कहा था कि विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार करने का चलन हो गया है। जो सत्ता के साथ नहीं आ रहा है उसे जेल में डाल दो। इसके साथ ही उन्होंने आने वाले समय में इसे खतरनाक चलन भी बताया था।
सूत्रों के मुताबिक इनकम टैक्स की टीम आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट और खातों के लेनदेन की जांच कर रही है। इस दौरान आजम खान का परिवार घर में ही मौजूद है। उनके घर को केंद्रीय सुरक्षा बलों ने चारों तरफ से घेर रखा है और किसी को भी आने-जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?