Download App from

भाजपा सरकार सबसे भ्रष्ट और डरपोक,बूथ को मजबूत करना जरूरी-शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा सरकार को सबसे भ्रष्ट और डरपोक तक कह दिया। इस दौरान शिवपाल सिंह ने साफ कहा कि भाजपा सरकार को हटाने के लिए बूथ को मजबूत करना जरूरी है।

2027 में अखिलेश फिर बनेंगे मुख्यमंत्री-
दरअसल, जीआईसी मैदान में आयोजित शिविर में शिवपाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने हमेशा जनता के साथ छलावा किया है। आज तक इनका कोई विकास नहीं दिखाई दिया है। नौ साल बेमिसाल के नाम पर जो अभियान चलाया, उसमें कुछ भी उल्लेखनीय नहीं था।

उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के कई उल्लेखनीय कार्यों को खुद की उपलब्धि में शामिल किया। उन्होंने कहा कि 2024 में केंद्र से भाजपा की सरकार जाने के बाद प्रदेश में हमें 2027 के विधानसभा चुनाव का इंतजार नहीं करना होगा। अखिलेश यादव पुन: मुख्यमंत्री बनेंगे।

हमें चुनाव आंदोलन के रूप में लड़ना होगा-
शिवपाल ने कहा कि चुनाव हमको आंदोलन के रूप में लड़ना होगा। जैसा हमने मैनपुरी और घोसी में लड़ा है। चुनाव आंदोलन के रूप में डटके लड़ना होगा। इसके पहले सुबह प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शिविर का शुभारंभ किया।
शिवपाल सिंह ने आरोप लगाया कि पार्टी पदाधिकारियों का प्रदेश में प्रतापगढ़ और रामपुर में सबसे ज्यादा उत्पीड़न और शोषण हो रहा है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमें एकजुट होकर लोकसभा चुनाव जीतना है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा अगर मजबूती से लड़ेगी तो भाजपा खुद ही खत्म हो जाएगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?