Download App from

वित्त मंत्री सुरेश खन्ना का बड़ा बयान: लालू से भी ज्यादा गंभीर मनीष सिसौदिया और सत्येंद्र जैन का मामला, संजय सिंह के खिलाफ ED के पास पुख्ता सबूत

उत्तर प्रदेश के वित्त व संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) की आम आदमी पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि नौकरी के बदले में जमीन घोटाले के आरोपी राजद नेता लालू प्रसाद यादव को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी, लेकिन आप पार्टी के नेता मनीष सिसौदिया और सत्येंद्र जैन को बेल तक नहीं मिली। इसी से समझा जा सकता है कि मामला कितना गंभीर है।

संजय सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप-
वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि आप सांसद संजय सिंह पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। ईडी के पास ठोस सुबूत हैं और कानून अपना काम करेगा। वहीं, आम आदमी पार्टी के ईमानदार होने के दावे पर उन्होंने कहा कि उनके दो पूर्व मंत्री जेल में हैं। बता दें कि सांसद संजय सिंह को बीते बुधवार को दिल्ली में उनके आवास पर 10 घंटे की लंबी छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

संजय सिंह की गिरफ्तारी दिल्ली शराब नीति घोटाले के सिलसिले में हुई थी। इस मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह को 10 अक्टूबर तक 5 दिनों की रिमांड पर भेज दिया है। ईडी का दावा है कि उसके पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि संजय सिंह को इस केस में आरोपित से सरकारी गवाह बने दिनेश अरोड़ा से काफी रकम मिली थी।

कथित तौर पर ईडी ने दोनों के बीच साफ तौर पर पैसे का लेन-देन पुख्ता किया है। यह आरोप है कि सिंह ने अब खत्म हो चुकी शराब नीति को तैयार करने में अहम भूमिका निभाई थी और इसके लिए करोड़ों की रिश्वत ली थी। सूत्र बताते हैं कि ईडी के पास दिनेश अरोड़ा के आप सांसद संजय सिंह के पैसे लेने की बात कबूलने के अलावा अन्य बयान भी हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?