Download App from

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने ट्रेनों के ठहराव से संबंधित ज्ञापन सांसद को सौपा

कायमगंज , फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज 

भाजपा सांसद मुकेश राजपूत को अपनी मांगों के समर्थन में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी ने ट्रेनों के ठहराव से संबंधित एक ज्ञापन सौपा । ज्ञापन में कहा गया है कि जयपुर एक्सप्रेस व बान्द्रा गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव कायमगंज स्टेशन पर सामान्य यात्रियों तथा व्यापारिक सुगमता के लिए कराया जाना आवश्यक है .


व्यापारी नेताओं ने सांसद से मांग कर कहा कि आपके प्रयास से कालिन्द्री एक्सप्रेस का प्रयागराज तक सीधा विस्तार किया गया है। लेकिनकायमगंज,अलीगंज,कम्पिल,रूदायन व आस-पास के व्यापारियों और नागरिकों के लिए समस्याएं हो गई हैं। इससे यहां के नागरिकों को कोई लाभ नहीं हुआ है। बल्कि कानपुर से आने-जाने में और समस्या हो गई हैं। क्योंकि सुबह कानपुर से जाने व शाम को कानपुर से आने के लिए कोई सीधी ट्रेन नहीं है।
सांझी आयोजन के तीसरे दिन भगवान बांके बिहारी तथा अंजनी पुत्र हनुमान की मोहक झांकिया ने किया सभी को आकर्षित
हाल ही में उक्त ट्रेनों का ठहराव गुरसहायगंज कर दिया गया है। जिसकी मांग आपके माध्यम से काफी समय से व्यापार मंडल करता चला आ रहा है । लेकिन कायमगंज में इन ट्रेनों का ठहराव नहीं है। यदि इन ट्रेनों का ठहराव कायमगंज रेलवे स्टेशन पर होता है तो यहां के आस-पास क्षेत्र के व्यापारियों,नगरवासियों को लाभ मिल सकेगा। ज्ञापन देने वालों में कार्यकारी जिलाध्यक्ष उमेश गुप्ता,सत्यनारायन वर्मा,रोहित गुप्ता,शिव बालक शर्मा,अंकित अग्रवाल,प्रवीण वर्मा आदि व्यापार मंडल के पदाधिकारी तथा सदस्य गण उपस्थित रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?