Download App from

डीएम-एसपी ने सुनी जनसमस्यायें,170 प्रार्थना पत्र में 18 का मौके पर निस्तारण

 

 


फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज

अभिषेक तिवारी की रिपोर्ट 

अमृतपुर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई। जिसमें कुल 170 प्रार्थना पत्र आए। जिसमें 18 प्रार्थना पत्रों का मौके पर निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह द्वारा बताया गया कि राजस्व विभाग के 70, पुलिस विभाग के 25, विकास विभाग के 40, स्वास्थ्य विभाग से संबंधित 5 व अन्य मामलों से संबंधित 30 मामले थे। जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह द्वारा मामलों को गंभीरता से लेते हुए समस्त अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि समस्त प्रार्थना पत्रों को 7 दिन के अंदर निस्तारित करें।

प्रार्थना पत्रों को निस्तारण करने में कोई लापरवाही न बरतें। इंद्रपाल सिंह पुत्र फुल्लू सिंह निवासी उधरनपुर लीलापुर ने साधन सहकारी समिति अमृतपुर पर तैनात सचिव द्वारा अभद्रतापूर्वक वार्तालाप करने के संबंध में,अमृतपुर ग्राम प्रधान सचिन देव तिवारी द्वारा सफाई कर्मचारी के अनुपस्थित होने के संबंध में उपजिलाधिकारी अमृतपुर को लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया। लौंग श्री पत्नी दिनेश निवासी अमृतपुर ने रसोईया के काम से हटाए जाने के संबंध में लिखित प्रार्थना पत्र दिया।

लिखित प्रार्थना पत्र में उन्होंने बताया है कि उन्हें बिना कारण बताए रसोईया के कार्य से हटा दिया गया है। राजस्व विभाग लगातार लापरवाही बरत रहा है। राजस्व विभाग द्वारा अपने कार्यों को लेकर सतर्कता नहीं बरती जा रही है। उच्च अधिकारियों के द्वारा भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न संपूर्ण समाधान दिवस में राजस्व विभाग की शिकायतों के अंबार लग गए।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?