Download App from

वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में फ्रेशर पार्टी 2023 का आयोजन

वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट फारुख नगर, गुड़गांव में फ्रेशर पार्टी 2023 का आयोजन में इंडिया के जाने माने व बॉलीवुड के लोकप्रिय डीजे अकील ने मचाया धमाल ।

गुरुग्राम : शिक्षा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बना चुके वर्ल्ड कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट, फरुखनगर, गुरुग्राम के प्रांगण में फ्रेशर पार्टी 2023 का आयोजन बेहद मौज-मस्ती से भरा रहा ।

वर्ल्ड कॉलेज के रजिस्ट्रार युद्धवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फ्रेशर पार्टी 2023 में इंडिया के जाने माने व बॉलीवुड के लोकप्रिय डीजे अकील ने धमाल मचा दिया और अपने जोशीले गानों से सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

इस अवसर पर इंजीनियरिंग, बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन और कंप्यूटर एप्लीकेशन के नए बैच के छात्रों ने अत्यंत खूबसूरत रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए । इस अवसर पर नए छात्रों द्वारा रैंप वॉक का प्रदर्शन किया गया, इसमें चुने गए विद्यार्थियों को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर भी मिला, जिनके प्रदर्शन को देखकर सभी अध्यापक व विद्यार्थी मंत्रमुग्ध हो गए ।

बी.टेक में कुमार गौरव और वाणी बामेल को क्रमश मिस्टर डब्ल्यूसीटीएम और मिस डब्ल्यूसीटीएम के ख़िताब से नवाज़ा गया, श्रेया झा (बी.टेक) ने मिस एलिगेंट का खिताब जीता। बबनीक कौर व देवेन्द्र को क्रमश मिस और मिस्टर हॉस्टल का खिताब के लिए चुना गया। लविशा व वैष्णव को क्रमश मिस और मिस्टर डब्ल्यूसीटीएम कंप्यूटर एप्लीकेशन तथा रूपाली (एमसीए) को मिस टैलेंटेड का खिताब के लिए चुना गया। बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के छात्रों में अंजुल को मिस डब्ल्यूसीटीएम और सौरभ को मिस्टर डब्ल्यूसीटीएम के शीर्षको से सम्मानित किया गया । परवीन को मिस्टर टैलेंटेड व युवराज को मिस्टर एलिगेंट खिताब के लिए चुना गया।

वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री कुंवर निशांत सिंह जी ने नए बैच के सभी एम.सी.ए, एम.बी.ए, एम.टेक, बी.टेक, बी.बी.ए, बी.सी.ए और डिप्लोमा के छात्र-छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं व भविष्य में सफलता के लिए आशीर्वाद दिया और छात्रों को पूर्ण मनोयोग, लगन, निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया ।

इस अवसर पर डॉ. अजय कुमार डागर (प्राचार्य), डॉ. हिमानी अवस्थी, विभागाध्यक्ष (बिज़नेस एडमिंस्ट्रेशन), डॉ. क्षमता चुघ, विभागाध्यक्ष (एप्लाइड साइंस एंड हूमाँटिएस), डॉ.उमा, विभागाध्यक्ष (कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग), अंकित सेठी, विभागाध्यक्ष (सिविल इंजीनियरिंग), रणजीत सिंह विभागाध्यक्ष (मैकेनिकल इंजीनियरिंग ), श्रद्धा चौरसिया, प्लेसमेंट एंड ट्रेनिंग आदि उपस्थित थे।

 

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?