Download App from

समाजवादी पार्टी ने जगह-जगह मनाई नेताजी की प्रथम पुण्यतिथि

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज 
समाजवादी पार्टी के संस्थापक नेताजी मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि फर्रुखाबाद जनपद में अलग अलग जगहों पर पार्टी नेताओं द्वारा संगोष्ठी कर मनाई गई। आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय फर्रुखाबाद में भी इस अवसर पर नेताजी मुलायम सिंह यादव की प्रथम पुण्यतिथि मनाई गई । इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कई पुराने नेताओं ने अपनी नाराजगी को छोड़ कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की मौजूदगी में शिरकत की।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने कहा की नेताजी ने जीवन भर गरीबों पिछड़ों और शोषितों की आवाज को उठाया, उसका परिणाम ही है कि आज पिछड़ा और दलित समाज इस स्तर पर पहुंचा है कि उसका भी सामाजिक सम्मान बढ़ा है। पूर्व जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारूकी ने कहा कि उन्होंने बचपन से राजनीति की शुरुआत नेताजी के आशीर्वाद से ही की आज वह जिस मुकाम पर भी हैं नेताजी की नीतियों और रीतियों पर चलकर ही हैं।प्रदेश सचिव डॉ जितेंद्र सिंह यादव ने कहा कि हमें नेताजी की एक बात पर हमेशा याद रखना चाहिए कि नेताजी बड़ी से बड़ी गलती को क्षमा कर देते थे और क्षमा भाव ही हमें एक दूसरे को जोड़कर आगे बढ़ने के काम आता है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ अरविंद गुप्ता ने कहा की नेताजी को वास्तव में युग पुरुष की उपाधि दी जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने पुरानी प्रथाओं को परिवर्तित किया , समाज को परिवर्तित किया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष मारिया आलम जहान सिंह लोधी, पुष्पेंद्र यादव, सौरभ कटियार,जिला महासचिव इलियास मंसूरी, पूर्व महासचिव समीर यादव, जिला मीडिया प्रभारी विवेक यादव, मनोज मिश्रा जिला पंचायत सदस्य, बंटी यादव स्वतंत्र आदि ने अपने विचार व्यक्त कर अपनी अपनी नेताजी से जुड़ी स्मृतियों को याद किया ।कार्यक्रम के व्यवस्थापक जितेंद्र यादव सिरौली रहे, उन्होंने कहा कि मुझे नेताजी की प्रथम पुण्य तिथि का संयोजक बनाकर पार्टी ने बहुत बड़ा सम्मान दिया है।

इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य, विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र यादव, चंद्रेश राजपूत, जिला सचिव नीलम चौहान, मसरूर खान, रमेश चंद कठेरिया, राजन यादव, नि .वर्तमान जिला अध्यक्ष लोहिया वाहिनी अनुराग यादव, विनीत परमार , विकास गुप्ता , पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बंटी यादव,डॉक्टर नवरंग यादव, मुजीब उल हसन, आशीष शर्मा, शिव शंकर शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मुन्ना यादव ने किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?