Download App from

अखिलेश यादव, सीएम योगी, अजय राय सहित तमाम बड़े नेताओं ने नेता जी को उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

लखनऊ, यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव मंगलवार (10 अक्टूबर) को पैतृक गांव सैफई पहुंचे। अखिलेश यादव ने सैफई पहुंचकर अपने पिता मुलायम सिंह यादव को उवकी पहली पुण्यतिथि पर नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ पार्टी महासचिव राम गोपाल यादव, पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद रहे।
समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि पर अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, ‘‘जो बसते हैं दिल में लोगों के वो जाकर भी कहीं न जाते हैं, आपके सिद्धांतों और प्रयासों को नमन करते हुए उन्हें और भी साकार और सार्थक करने की वचनबद्धता के साथ श्रद्धांजलि।’’ सपा संस्थापक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव का पिछले साल 10 अक्टूबर को बीमारी के चलते निधन हो गया था। सपा कार्यकर्ता अपने-अपने जिलों में सपा संस्थापक को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने भी पूर्व सीएम को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘‘समाजवादी पार्टी के संस्थापक, देश के पूर्व रक्षा मंत्री, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व मुलायम सिंह यादव जी की प्रथम पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।’’

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व रक्षा मंत्री एंव प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी।
मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर कहा, पूर्व रक्षा मंत्री, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि!

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?