Download App from

उपजिलाधिकारी व सीओ ने थाना दिवस पर आये हुए फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के दिए निर्देश

कायमगंज ,फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज

उपजिलाधिकारी यदुवंश कुमार ने थाना दिवस पर आये हुए फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।क्षेत्राधिकारी सोहराब आलम ने सभी शिकायती पत्रों का गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण कर समय से सभी कानूनगो तथा लेखपालों को उपजिलाधिकारी के समक्ष आख्या प्रस्तुत करने के लिए कहा।
क्षेत्र के सर्वेश कुमार पुत्र मदनलाल निवासी बखतेरापुर ने आज थाना दिवस में शिकायती पत्र दिया है उन्होंने कहा कि मेरे पिता की दो पत्नी थी पहली पत्नी के दो पुत्र अखिलेश व सर्वेश तथा दूसरी पत्नी से एक पुत्र अवधेश है। पहली पत्नी के देहान्त के बाद दूसरी पत्नी ने कूटनीतिज्ञ षडयंत्र कर अपने पुत्र अवधेश के नाम जमीन का बैनामा कर दिया है मैंने बैनामा खारिज करवाने के लिए सिविल कोर्ट कायमगंज में मुकदमा दायर किया था। परंतु अवधेश तथा उसकी माँ सोमवती जबरन मेरी जमीन पर कब्ज़ा करना चाहती है। पीड़ित ने उपजिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है।


ज्यादातर जमीनी विवाद व राजस्व विभाग से सम्बंधित शिकायती पत्र आये। कुल 7 शिकायती पत्र आये जिसमें 4 शिकायती पत्रों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। उपजिलाधिकारी यदुवंश कुमार,क्षेत्राधिकारी सोहराब आलम,प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाल, Si.राजीव कुमार सिंह,Si.कृष्ण कुमार,Si.शिव कुमार,लेखपाल आशीष वर्मा,अनुज चतुर्वेदी,आदर्श कुमार आदि अधिकारी व राजस्व कर्मचारी मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?