Download App from

माता आशापुरा वाली मंदिर कार्य समिति की बैठक नवदुर्गा पर्व उपलक्ष में हुई संपन्न

 

चकरनगर/इटावा,आरोही टुडे न्यूज, पूर्व जारी किए गए एजेंट के अनुसार कार्य समिति स्थान राजगढ़ी की एक बैठक बिगडद दिनों संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता राजा विजय प्रताप सिंह जू देव द्वारा की गई। कार्यक्रम का संचालन शिवकुमार सिंह चौहान द्वारा किया गया।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार पूर्व जारी एजेंडे के तहत आशापुरा वाली माता मंदिर कार्य समिति की बैठक स्थान राजगढ़ी पर आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता राजा विजय प्रताप सिंह जू देव ने की। यह कार्यक्रम 15 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक माता रानी के दरबार में होता हुआ हर्ष उल्लास के साथ चलेगा, इसके साथ-साथ 24 अक्टूबर को विजयदशमी के रूप में कार्यक्रम भी संपन्न होगा यह जानकारी कार्यक्रम के संचालक संजू भैया के द्वारा दी गई। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में महवाल सिंह जी उर्फ मास्टर साहब ने अपने लंबे वक्तव्य में माता मंदिर के निर्माण और उसके रखरखाव के साथ-साथ नवदुर्गा पूजन के कार्यक्रम की समुचित रूपरेखा पर बल दिया उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि 9 दिन कार्यक्रम का संचालन विधि विधान के साथ संपन्न कराया जाए, इसके लिए अर्थ की आवश्यकता है क्योंकि यह कार्यक्रम जो आप लोगों के द्वारा ही संभव है! इसके बाद कार्य समिति मैं उपस्थित गणमान्य सदस्यों ने अपनी स्थिति के अनुसार माता मंदिर के कार्यक्रम संयोजन हेतु आर्थिक मदद की घोषणा करते हुए पूंजी को जमा भी किया। इस मौके पर फौजी हरभान सिंह चौहान, सुरेंद्र पाल सिंह चौहान, शिवभूषण सिंह चौहान, चंद्रभूषण सिंह चौहान आदि भक्तों ने अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए समिति के अध्यक्ष राजा विजय प्रताप सिंह जू देव का उत्साह वर्धन करते हुए यह कहा कि आप कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाएं हम सबसे जो भी सहयोग बनेगा करते आए हैं और बराबर करते रहेंगे।

इस दौरान माता मंदिर के पुजारी पंडित जी ने समस्त आगंतुक महानुभावों को हाथ में कलावा बांधकर और तिलक लगाकर मंदिर प्रांगण में आने के लिए स्वागत किया। इस मौके पर दूर दराज से आए भक्त जनों ने माता रानी के मंदिर में अपना अपना तन मन धन से सहयोग प्रदान कर अपने को धन्य समझा इस कार्यक्रम के अंत में राजा विजय प्रताप सिंह जू देव ने समस्त कार्य समिति और उपस्थित सभी आगंतुकों का स्वागत अभिनंदन करते हुए धन्यवाद दिया कि आपने कार्य के समय पर भी अपना मौका निकलते हुए माता के मंदिर आए और अपना आर्थिक सहयोग तन मन धन से प्रदान किया इसके लिए मैं आप सब का विशेष हृदय से आभारी हूं। इस कार्यक्रम में ड्राइवर लाल बृजेश सिंह का भी अकथनीय सहयोग रहा। लोगों को लाने और ले जाने में उनकी अहम भूमिका रही। राजवंश के परिजनों का भी सहयोग अनुकरणीय रहा।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?