Download App from

क्षत्रिय सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार को जयंती पर करणी सेना इतिहास संरक्षण का संकल्प, सीएम योगी को खून से लिखेगी पत्र

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज 

क्षत्रिय सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार की जयंती पर करणी सेना ने जिले भर में कार्यक्रम आयोजित किए। राजेपुर, कायमगंज,मोहम्दाबाद ब्लॉक समेत जिला कार्यालय पर पदाधिकारियों ने इतिहास संरक्षण की शपथ ली। जिला महासचिव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखने की बात कही।शहर के मोहल्ला दीन दयाल बाग स्थित जिला कार्यालय पर बुधवार को करणी सेना ने जयंती कार्यक्रम आयोजित किया।
संगठन पदाधिकारियों ने बारी बारी से क्षत्रिय सम्राट मिहिर भोज प्रतिहार के चित्र पर माल्यार्पण किया।जिला संरक्षक मनोज सिंह गौर ने कहा की युवाओं को नशे व गलत कार्यों से दूर रहना चाहिए। आज के युग में शिक्षा बहुत जरूरी है।अधिवक्ता सभा जिलाध्यक्ष राहुल परिहार ने कहा की युवाओं को रोजगार के साथ व्यापार में भी हाथ आजमाने होगे।इसके जरूरी है की समाज के सक्षम लोग युवाओं की मदद को आगे आए।

करणी सेना जिला महासचिव प्रदीप सिंह राठौर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की विदेशी ताकतें क्षत्रिय समाज के इतिहास को मिटाना चाहती है। क्षत्रियों का इतिहास खून से लिखा गया है। फर्जी कागजों से नहीं मिटेगा। पूरे देश में समाज के लोग इतिहास संरक्षण के लिए जाग्रत हो रहे है। फर्रुखाबाद करणी सेना इकाई जल्द सीएम योगी को खून पत्र लिखेगी। इतिहास संरक्षण किया ऐसी मांग करेगी।इस दौरान देवपाल सिंह, हरभान सिंह, कुलदीप राठौर, जेपी चौहान, राहुल चौहान,शिव प्रताप, अखिलेश आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन वैभव सोमवंशी ने किया।

ब्लॉकों में भी मनाई गई जंयती, गांव गांव तक इतिहास संरक्षण का संदेश पहुंचाने का प्रयास-

करणी सेना जिलाध्यक्ष मंथन ठाकुर के आवाहन पर मोहम्दाबाद में ब्लॉक अध्यक्ष कीर्तिवर्धन राठौर के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। कायमगंज में ब्लॉक अध्यक्ष राणा मनमोहन सिंह व युवराज सिंह ने मिठाई बांट जयंती मनाई।राजेपुर ब्लॉक में ग्रामीणों के साथ अभय चौहान मिहिर भोज को याद किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?