Download App from

अजय राय का अखिलेश यादव पर पलटवार, बोले- जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाया, वो मेरा क्या करेगा

विपक्षी एकता के नाम पर बना इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) टूटने की कगार पर आ गया है। कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाया, वो मेरा क्या करेगा और सपा के छोटे कार्यकर्ताओं का सम्मान क्या करेगा।

अखिलेश तर करें टूटेगा गठबंधन या रहेगा-
अजय राय ने आगे कहा कि वह (अखिलेश यादव) दूसरों के ऊपर आरोप लगा रहे है, उन्हें अपने अंदर झांककर देखने की जरूरत है। हम लोगों ने तो आगे बढ़कर घोसी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में समर्थन किया था। इसी का परिणाम था कि सपा ने भारी मतों से जीत दर्ज की थी।
प्रदेश अध्यक्ष ने वाराणसी में शुक्रवार को कहा कि इंडिया गठबंधन रहेगा या टूटेगा, यह अखिलेश यादव को तय करना है। हम लोगों ने उनके पिता मुलायम सिंह यादव का सदैव सम्मान किया है। लेकिन, उन्होंने अपने पिताजी का सम्मान नहीं किया। जो व्यक्ति अपने पिता का सम्मान नहीं कर सका, वह हम जैसे छोटे कांग्रेस और सपा कार्यकर्ताओं का सम्मान क्या करेगा?

भाजपा से मिले होने का लगाया आरोप-
उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से यही कहना चाहूंगा कि आप इतने बड़े परिवार से जुड़े हुए हैं। आस्ट्रेलिया से पढ़कर आए हैं। मुलायम यादव जैसे कद्दावर नेता के आप सुपुत्र हैं। आपको इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए। मैं तो एक अदना सा कार्यकर्ता हूं। आप मुझे गाली दीजिए या फिर जो चाहे वाे कहिए, लेकिन मैं आपसे यही आग्रह करूंगा कि आप भाजपा को हराने में कांग्रेस का साथ दीजिए.
प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर भाजपा से मिले होने का आरोप भी लगाया और कहा कि उत्तराखंड में सपा की कोई हैसियत नहीं थी, लेकिन फिर भी उन्होंने अपना उम्मीदवार खड़ा किया। इस बात से सच सामने आ गया है कि भाजपा से कौन मिला हुआ है। इसके बाद मैं, तो अखिलेश यादव से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि अगर मुझसे कोई गलती हुई हो तो मुझे क्षमा करें। वह भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस का सहयोग करें।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?