Download App from

अखिलेश की टिप्पणी पर मौलाना रजवी की दो टूक, बोले- ‘ मुस्लिमों को सपा का विकल्प तलाशने की जरूरत ‘

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ्ती मौलाना शहाबुद्दीन रजवी (Maulana Shahabuddin Razvi) बरेलवी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के उस बयान की कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने कहा कि आजम खान (Azam Khan) को मुसलमान होने की वजह से परेशान किया जा रहा है।

मुस्लिमों को सपा का विकल्प तलाशने की जरूरत-
मौलाना रजवी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान मुश्किलों के दौर से गुजर रहे हैं। मुस्लिम कौम आजम खान के साथ खड़ी है। हमारी हमदर्दी भी आजम खान और उनके परिवार के साथ है। वहीं, ‘आजम खान को मुसलमान होने की वजह से परेशान किया जा रहा है’ वाले अखिलेश यादव के बयान की मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

उन्होंने कहा कि हकीकत तो यह है कि आजम खान मुसलमान होने की वजह से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी में होने की वजह से परेशान किए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने अपनी नाकामियों को छिपाने और आजम खान का समर्थन न कर पाने की वजह से मुसलमान शब्द इस्तेमाल करके पूरी मुस्लिम कौम के सिर पर ठीकरा फोड़ना चाहते हैं। मुस्लिमों को सपा का विकल्प तलाशने की जरूरत है।

आजम खान, बेटे और पत्ती को 7-7 साल जेल की सजा-
दरअसल, रामपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने आज़म खान, बेटे अब्दुल्ला आज़म और उनकी पत्नी तंजीम फातिमा को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में सात-सात साल की जेल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने तीनों नेताओं को जेल भेजे जाने के आदेश जारी कर दिए हैं। सात साल की सजा होने से जहां एक तरफ आज़म खान परिवार की राजनीति का अंत होते दिख रहा है, वहीं, इससे समाजवादी पार्टी को भी बड़ा झटका लगा है।

वहीं, कोर्ट द्वारा आजम खान के परिवार को सुनाई गई सजा पर अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आजम खान मुसलमान हैं, इसलिए उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। उनके खिलाफ साजिश और षड्यंत्र किया गया है। जनता वो देख भी रही है और समझ भी रही है। कुछ स्वार्थी लोग नहीं चाहते हैं कि शिक्षा-तालीम को बढ़ावा देने वाले लोग समाज में सक्रिय रहें। इस सियासी साजिश के खिलाफ इंसाफ के कई दरवाजे खुले हैं। ज़ुल्म करने वाले याद रखें…नाइंसाफी के खिलाफ एक अदालत अवाम की भी होती है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?