Download App from

अज्ञात चोर बाइक लेकर हुए फरार,पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर

कायमगंज,फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज

क्षेत्र के उर्वेश पुत्र होशियार सिंह निवासी ग्राम चौरा, गुटेटी (दक्षिण) थाना शमसाबाद किसी काम से तहसील रोड पर स्थित कालेज में किसी काम से आये था। निकट पुलिस चौकी भी है।
कालेज के गेट के सामने मोटरसाइकिल खड़ी करके वह कालेज के अन्दर चला गया। पीड़ित के अनुसार जब वह काम निपटाकर बाहर आया तो मोटरसाइकिल न पाकर वह घबरा गया। आस पास काफी तलाश की तथा सभी दुकानदारो से भी जानकारी की लेकिन सभी ने इंकार कर दिया। साथ आये परिजनों ने कोतवाली पुलिस को मोटरसाइकिल गायब होने से सम्बंधित तहरीर दी है। मोटर साइकिल का नम्बर HF.Delux up.76 E-6387 तथा रंग काला है।
आये दिन बाइक चोरी होने की घटनाओं से सभी नगर व ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान है जबकि चोर किसी की परवाह न करके बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं ।
तीसरी आंख(सी0सी0 टीवी कैमरे) होती तो शायद चोरी न होती-कायमगंज नगर मे तीसरी आँख की काफी कमी है जबकि तहसील, मुंसिफ,सरकारी स्कूल,सरकारी अस्पताल,पुलिस चौकी,
पोस्ट आफिस,आदि सरकारी संस्थाओं के गेट के बाहर निगेहवानी के लिए सी सी टीवी कैमरों का होना बहुत ही आवश्यक है। जानकारी करने पर मालूम हुआ कि कैमरे किसी किसी दुकान पर लगे हुए हैं।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?