Download App from

मिशन शक्ति कार्यक्रम में एनसीसी कैडेटस ने कराटे में दिखाया दम

कायमगंज, फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज 

एसडी कालेज में मिशन शक्ति कार्यक्रम में कैडेटस ने कराटे में दिखाया दम शरदीय नवरात्र में मिशन शक्ति के अभियान फेज 4 के अन्तर्गत एनसीसी 4 यूपी बटालियन के द्वारा शकुन्तला देवी शिक्षण संस्थान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर जेपी पाल, विशिष्ठ अतिथि महिला दरोगा नीरज मौजूद रही रहे। इस दौरान परेड़ के दौरान बच्चों ने अतिथियों को गार्ड ऑफ आनर दिया। कक्षा बीए की छात्रा दीक्षा ने महिला सशक्तिकरण पर कविता बोलकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कक्षा 12 की छात्रा माही शर्मा ने अपने भाषण से सभी को प्रभावित किया। इस दौरान बच्चों ने कराटे, देशभक्ति गानों पर नृत्य प्रस्तुत किया।

एनसीसी कैडेट प्रियदर्शनी ने ‘हर करम अपना करेंगे’ देश भक्ति गीत गाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि इंस्पेक्टर व विशिष्ट अतिथि महिला दरोगा ने सभी बच्चों को जागरूक किया और सभी हैल्पलाइन नम्बरों के बारे में विस्तार से बताया। महाविद्यालय की प्राचार्य डा. वेणू सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुतीक्षण श्रीवास्तव ने छात्राओं को आत्मनिर्भर बनने के विषय में जोर दिया और उन्हें जागरूक किया। वहीं नवरात्र और दशहरा के अवसर को देखते हुए एक पोस्टर बनाओ प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने बेहद सुन्दर तरीके से नौ देवियों के रूप एवं बुराई पर अच्छाई की जीत के चित्र बनाये।

इस दौरान विद्यालय की ममता सिंह ,एनसीसी अधिकारी शिल्की मिश्रा, लक्ष्मी गंगवार, सन्तोष शर्मा, दीप्ती अग्निहोत्री, रश्मि गंगवार, पूजा यादव, सवा खान, कमला गंगवार, विकास श्रीवास्तव, मनीष राजपूत, पवन कुमार, विजय कुमार, मनोज कुमार, विशाल गंगवार सहित सभी शिक्षक, शिक्षिकायें मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन गोल्डी सिंह ने किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?