Download App from

डांडिया एवं गरबा नाईट के सीजन 4 व स्टेज पर फैशन वाॅक का हुआ आयोजन

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज 
युवा जन कल्याण विकास समिति के तत्वाधान में आयोजक संजीव बाथम द्वारा डांडिया एवं गरबा नाईट के सीजन 4 का आयोजन मधुर मिलन गेस्ट हाउस, बढ़पुर फर्रूखाबाद में किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ, नगरपालिका अध्यक्ष वत्सला अग्रवाल जी, समाजसेवी रजत अग्रवाल, संस्था सचिव मूलचन्द्र बाथम, अंकुर गुप्ता दाल वाले, लकी गुप्ता, अजीत वर्मा, सचिन दुबे, सौरभ वर्मा, गौरव गुप्ता, समाजसेवी जितेन्द्र सिंह, संदीप अग्रवाल, शिवम गुप्ता, सजल गुप्ता, सूरज कश्यप, कुशाग्र गोयल, राघव मिश्रा, भानु कटियार, कौशल दीक्षित, अंकित वर्मा, गुंजन अग्निहोत्री, पवन वर्मा, सुधीर गुप्ता, के.के.सक्सेना आदि ने गणेश प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम के प्रारम्भ में यशस्वी दीक्षित ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम स्थल को गुजराती थीम पर रंगबिरंगी लाइटों से सजाया गया एवं इसमें शामिल होने वाले अधिकतर प्रतिभागी गुजराती एवं अन्य प्रदेशों के परिधान पहनकर सम्मिलित हुए। बच्चों और बड़ों ने गुजराती गानों पर खूब धूम मचायी। कार्यक्रम में डांडिया और गरबा के साथ ही कुछ मनोरंजक खेल प्रतियोगिताएं और स्टेज पर फैशन वाॅक का भी आयोजन किया गया जिसमें लड़के और लड़कियों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया साथ ही कपल वाॅक जैसे कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें विवाहित जोड़ों ने भी अपने हुनर का परिचय देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

गरवा के दौरान ड्रीम एचीवर्स डान्स क्रियु के डान्स कोरियाग्राफर नवनीत, पुष्पा नागर, आशु गुप्ता, मुस्कान चरन आदि ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में जज की भूमिका में सुधी सक्सेना, श्रुति गुप्ता और प्रीति अग्रवाल ने निभाकर बेस्ट डांडिया, बेस्ट कपल, बेस्ट डान्स, बेस्ट हेयर स्टाइल, बेस्ट ड्रेस, बेस्ट कैट वाॅक जैसे कई निर्णय दिये। आयोजक संजीव बाथम ने बताया कि युवा जन कल्याण विकास समिति द्वारा वर्ष भर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है समिति का उद्देश्य लोगों में खुशियां बांटना है क्योंकि आज के भागदौड़ भरे जीवन में उमंग और हर्षोल्लास की कमी होती जा रही है लोग जिम्मेदारियों की वजह से जीवन के उस पल को नहीं जी पा रहे है जो उन्हें और उनके अपनों को आनंदित करे। समिति अपने इस छोटे से प्रयास से कुछ पल ही सही लेकिन लोगों के चेहरों पर खुशियां लाने का प्रयास कर रही है और करती रहेगी। परिवार और मित्रों के साथ रहकर जीवन जीने का जो आनंद है वह और कहीं नहीं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि डांडिया गरबा गुजरात की संस्कृति है और वहां नवरात्र के अवसर पर बड़े-बड़े पांडालों में लोग परिवार के साथ जाकर पूरे नवरात्र ऐसे आयोजन का आनंद लेते हैं। वहां पर कई समूह अलग-अलग स्थानों पर इस तरह के आयोजन करते हैं। भारत देश विभिन्न संस्कृतियों का देश है और हम सभी को उन्हें अपनाकर इन्हें आगे बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए। इसी सोंच के सोंच के साथ इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और पिछले वर्षों की भांति हम लोग और अधिक संख्या में लोगों को आमंत्रित कर रहे हैं। कार्यक्रम में सम्मिलित हुए सभी प्रतिभागियों को उपहार देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की व्यवस्था संजीव बाथम, अनुराग कनौजिया(को-आर्डिनेटर), शिवम दीक्षित, वैभव सोमवंशी, आतिश साध, नवनीत वर्मा, पुष्पा नागर, रिषभ राजपूत, शिवम मिश्रा, केशव कुशवाह, सौरभ शुक्ला, अर्पित गुप्ता विशाल राजपूत, प्रदीप बाथम, आकाश चैधरी, काव्य साध, शुभम कनौजिया, राहुल वर्मा, मयंक दीक्षित, गौरव कश्यप, सुरजीत कुमार आयुष वर्मा, नीलेश बाथम, आशीष श्रीवास्तव, अनिल कश्यप, आशीष अग्रवाल, निर्दोष शुक्ला, राजेश कुमार, धीरज कश्यप, आशीष मिश्रा, जितेन्द्र, पीयुष श्रीवास्तव आदि लोगों ने व्यवस्था देखीे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?