Download App from

पार्टी बैठक में लगातार तीन बार नदारद रहने वाले पदाधिकारी होंगे पद मुक्त- सपा जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज 

समाजवादी पार्टी की जिला कार्यकारिणी की मासिक बैठक आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक के मुख्य बिंदुओं पर चर्चा करने हेतु प्रस्ताव जिला महासचिव इलियास मंसूरी द्वारा पढ़कर सुनाए गए। कुछ नए प्रस्ताव भी जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की अनुमति से पारित किए गए, जिसमें बैठक में लगातार तीन बार नदारत रहने वाले पदाधिकारी पद मुक्त होंगे साथ ही उन्हें जिला महासचिव इलियास मंसूरी की ओर से नोटिस भेज कर ना आने का कारण भी पूछा जाएगा। यह भी प्रस्ताव पारित हुआ की बैठक में जो लोग देर से आते हैं उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा जिसमें आज जिला सचिव पंकज यादव पर जुर्माना लगाकर राशि जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर द्वारा वसूल की गई, उन्होंने आगे से देर से ना आने का भरोसा दिया। संगठन की ओर से एक महत्वपूर्ण प्रस्ताव जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर एवं जहान सिंह लोधी द्वारा रखा गया कि अब जनपद में ब्लॉक स्तर , विधानसभा स्तर, अथवा लोकसभा स्तर पर किसी भी प्रत्याशी का चयन संगठन के सभी पदाधिकारीयों से विचार विमर्श से ही होना चाहिए इस पर बैठक में मौजूद सभी लोगों ने एक साथ हाथ उठाकर इस प्रस्ताव को पारित किया व सभी ने इस प्रस्ताव पर दस्तखत कर जिला अध्यक्ष के समक्ष सौंपा।
जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की ओर से कहा गया कि शीघ्र ही अनुशासन समिति का गठन कर दिया जाएगा। जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव ने बैठक में सभी की हाजिरी ली, जिला महासचिव इलियास मंसूरी ने कार्य समिति की बैठक में सभी पास किए प्रस्तावों को पढ़कर सुनाया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष भोजपुर नरेंद्र सिंह यादव ने कहा की विधानसभा अध्यक्ष को और ताकत दी जाए जिससे वह सभी बूथ कमेटियों को सुचारू रूप से बना पाए। सभी के प्रस्तावों और विचारों को सुनने के बाद जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने कहा की सभी विधानसभा अध्यक्ष अपनी अपनी विधानसभा में सबसे अहम व महत्वपूर्ण पद पर हैं, जितने भी विधानसभा स्तर पर प्रमुख नेतागण व पूर्व प्रत्याशी हैं वह विधानसभा अध्यक्ष की हर संभव मदद करें, समय आने पर तभी पार्टी संगठन उनके नाम पर विचार करेगा। जिला मीडिया प्रभारी विवेक यादव ने बताया की जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव द्वारा सभी प्रस्ताव मान्य कर तत्काल प्रभाव से उन्हें लागू कर दिया गया है।

इस अवसर पर पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय यादव, विधानसभा अध्यक्ष चंद्रेश राजपूत, विधानसभा अध्यक्ष अमृतपुर भोला यादव, बिल्लू श्रीवास्तव कमालगंज नगर अध्यक्ष ने बैठक में अपने विचार रखे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष नवरंग सिंह यादव,आकिल खान, ईश्वर दयाल, मुजीब उल हसन, नीलम चौहान, शिव शंकर शर्मा,राकेश दिवाकर, नंदकिशोर दुबे,रुकमंगल सिंह, रमेश चंद कठेरिया, बेंचे लाल यादव, विजय अनुरागी,हरिओम यादव, निजाम अंसारी, पंकज यादव, राजेंद्र पाल आदि उपस्थित रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?