Download App from

डॉ.अरशद मंसूरी ने वोटरों को प्रेरित कर नए वोट बनवाने में दिया योगदान

कायमगंज ,फर्रुखाबाद ,आरोही टुडे न्यूज- विधानसभा  के शक्ति केन्द्र चिलौली पर भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के नेता एवं समाजसेवी डॉ. अरशद मंसूरी ने सुबह 11 बजे से शाम 06 बजे तक बैठकर लोगों को वोट बनवाने हेतु प्रेरित किया एवं स्वयं फॉर्म-6 भरकर 44 नये वोट बनाकर अपना योगदान दिया। इस दौरान वोटर चेतना महाभियान में शक्ति केन्द्र प्रवासी के रूप में अपनी भूमिका निभा रहें डॉ.अरशद मंसूरी ने कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए बताया कि चुनाव आयोग ने नए वोटर का नाम लिस्ट में जोड़वाने, संशोधन व परिवर्तन कराने के लिए विशेष अभियान चलाया है। उन्होंने कहा कि सभी चुनाव बूथ पर ही लड़े जाते हैं जिसके लिए अधिक से अधिक मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में बढ़वाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़नी है।


भाजपा नेता डॉ. मंसूरी ने बताया कि पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ग्राउंड जीरो पर काम शुरू कर दिया है। भाजपा अपनी ओर से 2019 के लोकसभा चुनाव का इतिहास दोहराने की पूरी तैयारी में है। डॉ.अरशद मंसूरी ने कहा कि भाजपा सरकार में बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ सर्व समाज को मिला है। सरकारी योजनाओं में 30% हिस्सेदारी अल्पसंख्यक समाज को मिली हैं, जबकि वोट मात्र 8% भाजपा को मिला। अब अल्पसंख्यक समाज को वोट प्रतिशत बढ़ाने की जरुरत हैं, जिससे नरेन्द्र मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन सकें और पसमांदा मुस्लिम को आगे बढ़ाने का कार्य कर सकें।
इस दौरान नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष सुनील कुमार चक, शक्ति केन्द्र संयोजक सुमित कोरी, बूथ अध्यक्ष गौरव कुमार, प्रदीप कुमार दुवेदी, बाबूराम मिस्त्री, बाबा जयराम, राम रतन कोरी,रमेश कुमार आदि लोग उपस्थित रहें! मण्डी समिति चिलौली में कार्यरत बी.एल.ओ.अनीता गौतम एवं प्रदीप कुमार शुक्ला समय से पहले ही अपने बूथ से चले गये, जिसकी ग्रामीणों ने नाराजगी जाहिर करतें हुए शिकायत की!

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?