Download App from

ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात निकलीं फर्जी, घटना के दो आरोपियों को भेजा गया जेल

शमसाबाद,फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज-शमसाबाद की नगला नान पुलिया के पास हुई ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात फर्जी निकली है। शिकायत कर्ता ने ही लूट की फर्जी कहानी गढ़ी थी। थानाध्यक्ष शमसाबाद बलराज भाटी ने शानदार महज 24 घंटे के अंदर लूट का खुलासा करते हुए शिकायतकर्ता को ही पुलिस को गुमराह करने का आरोपी बनाते हुए लूट की रकम भी बरामद कर ली है।
दरअसल कोतवाली फर्रुखाबाद के 3/63 किराना बाजार निवासी अमित वर्मा पुत्र नारदानद के मुनीम आकाश गुप्ता पुत्र गणेश प्रकाश गुप्ता निवासी बजरिया निहालचंद थाना शमशाबाद ने बीते दिन शमशाबाद पुलिस को सूचना दी थी कि नगला नान पुलिया के पास काली पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और ढाई लाख रुपए लूट ले गए इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू करी तो पता चला कि उक्त मुनीम पैसे गायब करने की नीयत से फर्जी लूट की सूचना बनाई और अपने मालिक को फर्जी घटना सुनाकर पैसे हड़प करना चाहता था। थानाध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी को मामला समझते देर नहीं लगी।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के मार्गदर्शन में एवं क्षेत्र अधिकारी कायमगंज सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में थाना शमशाबाद पुलिस एवं थाना नवाबगंज पुलिस और सर्विसलांस के द्वारा महज 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए फर्जी लूट की पूरी रकम बरामद करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार सिंह के सामने मामला खोल दिया। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करने वाले थानाध्यक्ष शमशाबाद बलराज भाटी, उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह, थानाध्यक्ष नवाबगंज जयप्रकाश शर्मा, सर्विसलांस प्रभारी विशेष कुमार और उनकी टीम की जमकर सराहना की और फर्जी घटना के आरोपियों को जेल भेज दिया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?