Download App from

राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद ने श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा ‘शेखर को किया नमन

 

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज –जनपद के वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा ‘शेखर का आकस्मिक निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही जिले के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद की फर्रुखाबाद इकाई ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया.जिसमें पत्रकार सहित कई समाजसेवियों द्वारा श्रद्धासुमन अर्पित किए गए. साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। समाजसेवी आदित्य दीक्षित,विपिन अवस्थी ने कहा कि उनका निधन पत्रकार जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है।नारायण दत्त द्विवेदी ने कहा युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत और युवा पत्रकारों के लिए अभिभावक और मार्गदर्शक थे। बता दे कि स्व. अनिल वर्मा ने कई अखबारों व चैनलों में करीब तीन दशकों से अधिक अपनी सेवाएं दी।राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद की श्रद्धांजलि सभा में पत्रकारों ने श्रद्धांजलि दी. सभी ने उनके तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की.


जिलाध्यक्ष आलोक शुक्ला ने उन्हें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जगत का वह तारा बताया जो कभी अस्त नहीं हो सकता. उनके उल्लेखनीय कार्य हमेशा याद आते रहेंगे. वह हमारे बीच भले ही न हो मगर उनकी बेबाक टिप्पणी का हर कोई कायल रहा है. उपस्थित समस्त पत्रकारो ने दो मिनिट का मौन रख व कैंडल जलाकर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की.
पत्रकार उत्कर्ष चतुर्वेदी ने कहा शेखर जी अपनी विशिष्ट पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे.पत्रकार दीपचंद दीक्षित ने कहा उन्हें समाज को अपने अनूठे ढंग से समझने-समझाने वाले और विशिष्‍ट और विश्‍वसनीय आवाजों में से एक पत्रकार माना जाता था.पत्रकार जुल्फिकार खान ने कहा वर्मा जी अपनी विशिष्ट पत्रकारिता के लिए जाने जाते थे.कार्यक्रम में सुशील कुमार, भोलाराम सक्सेना, राजीव सक्सेना सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे.

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?