Download App from

आप लखनऊ विधानसभा अध्यक्षों सहित मुख्य कार्यकारिणी भंग, जल्द होगा पुनर्गठन :- पं० शेखर दीक्षित

आम आदमी पार्टी लखनऊ की सम्पूर्ण जिला कार्यकारिणी, विभिन्न विधानसभाओं की कार्यकारिणी समेत वार्ड अध्यक्ष, वार्ड कार्यकारिणी संपूर्ण रूप से भंग की जाती है !
आम आदमी पार्टी लखनऊ के जिलाध्यक्ष पं० शेखर दीक्षित ने आज लखनऊ की समस्त कार्यकारिणी को भंग कर मीडिया को बताया कि जल्द ही हम लोग संपूर्ण जिले की व विभिन्न विधानसभाओं की कार्यकारिणी का पुनर्गठन सुनिश्चित करेंगे !
अपने आगे दिए गए वक्तव्य में श्री दीक्षित ने कहा कि आम आदमी पार्टी जो कि अब जिले की विभिन्न विधानसभाओं से होकर वार्ड स्तर, ग्राम पंचायत स्तर व बूथ स्तर तक पहुंच चुकी है हम लोग निरंतर प्रयासरत हैं कि जिले में आम आदमी पार्टी के कारवाँ को बढ़ाते हुए घर-घर जाएंगे और संगठन का विस्तार करेंगे तथा आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे !
इस मौके पर श्री दीक्षित ने आगे कहा कि जिस प्रकार से मौजूदा सत्ता द्वारा सरकारी संस्थाओं का दुरुपयोग कर हमारे नेता उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी को अनैतिक तरीके से गिरफ्तार कर जेल में रखा है निकट भविष्य में संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी मेहनत के दम पर संगठन को मजबूत कर जिले में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने का काम करेंगे तथा मौजूदा सत्ता के इस तरह के षड्यंत्र को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ेंगे !
उन्होंने कहा कि हमारे नेता की गैर मौजूदगी में भी हमारे कार्यकर्ताओं में मायूसी तो है लेकिन हम लोग रुकने वाले नहीं है हम लोग लड़ने वाले हैं सांसद जी की अनुपस्थिति में कानून और संविधान के दायरे में बाबा साहब अंबेडकर द्वारा प्रदत्त संविधान को अंगीकार कर जिले भर में संगठन का पुनर्निर्माण होगा व आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेंगे!

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?