Download App from

पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राजीव चतुर्वेदी ने किया कार्य सेवकों के सम्मान समारोह का आयोजन

मंझना ,शमसाबाद, फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज 

आज शमसाबाद ब्लॉक के ग्राम मंझना में कौशल्या नंदन प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में 6 दिसंबर 1992 के कार्य सेवकों का सम्मान समारोह एवं गरीबों को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन ग्राम के डिग्री कालेज में आयोजित किया गया.कार्यक्रम का आयोजन पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष राजीव चतुर्वेदी ने किया.कार्यक्रम की अध्यक्षता उगरपुर के महंत श्री मुनीश्वर दयाल जी महाराज ने की.कार्यक्रम में भारत माता की जय, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी व जय श्रीराम के जमकर नारे लगाए गए.

सभी वक्ताओं ने जनता से 22 जनवरी को दीपावली मनाने की अपील की. उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर इस त्योहार को मानना चाहिए. सांसद श्री राजपूत ने कहा कि सभी लोग 22 जनवरी को मंदिरों में पूजा अर्चना करें और शाम को कम से कम पांच दीपक जरूर जलाए. यह दिन हमारे लिए अमूल्य है. इस दिन के लिए पता नहीं कितने कार्य सेवकों ने अपने प्राणों की आहुति दी. सभी वक्ताओं ने राजीव चतुर्वेदी के इस कार्यक्रम की सराहना की. उनके इस विचार को सराहा गया. क्योंकि कार्य सेवकों का सम्मान भी आवश्यक है. क्षेत्र के सभी कार्य सेवकों को शाल उड़ाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया. इसी के साथ ही लगभग दो सौ से अधिक गरीबों को कंबल का वितरण किया गया. क्षेत्र के गरीब, विकलांग, विधवाओं को कंबल दान किए गए. इतनी ठंडक के बाबजूद भी कार्यक्रम में भारी भीड़ मौजूद रही. कार्यक्रम में आसपास के इलाकों के वरिष्ठ जनों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराईं. 

मुख्य अतिथि सांसद मुकेश राजपूत व विशिष्ट अतिथि अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य, जिलाध्यक्ष भाजपा रूपेश गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अतुल सिंह गंगवार, जिला महामंत्री सुनील रावत, डीएस राठौर, मंडल अध्यक्ष कमल भारद्वाज, चेयरमैन अनिल राजपूत, पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद पाठक, प्रधान मंझना सत्येंद्र चतुर्वेदी, अमन अवस्थी, संजय पाल, सभासद भप्पू सोनी, मुकुल राजपूत, रत्नेश गोस्वामी, अमन शुक्ला, रजनीश अवस्थी, देशराज शाक्य,सहित सैकड़ों ग्रामवासी व क्षेत्रवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे.कार्यक्रम का संचालन विनीत भारद्वाज ने किया.

 

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?