Download App from

पी.डी.ए.सिर्फ जनता कों मूर्ख बनाने का नारा :- डॉ अरशद मंसूरी

फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज :- देश के प्रथम मुस्लिम देहदानी एवं भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के नेता डॉ अरशद मंसूरी का मानना हैं कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का पी.डी.ए. सिर्फ जनता कों मूर्ख बनाने का नारा हैं! इनको अल्पसंख्यकों की कोई चिन्ता नहीं हैं बल्कि इन्होने सपा सरकार में अल्पसंख्यकों कों आगे बढ़ाने की वजाय पीछे धकेलने का घिनौना कार्य किया! यहीं कारण हैं कि पूर्ववर्ती सपा सरकार ने अल्पसंख्यकों के हक और हुकूक पर डाका डालते हुए उत्तर प्रदेश राज्य अल्पसंख्यक आयोग में सदस्यों की संख्या 25 से घटाकर 08 कर दी और उपाध्यक्ष के 02 पदों कों भी समाप्त कर दिया, जिससे साबित होता हैं कि पूर्ववर्ती सपा सरकार अल्पसंख्यक विरोधी थी!
ज्ञात हों कि देश के प्रथम मुस्लिम देहदानी एवं भाजपा नेता डॉ अरशद मंसूरी विगत कई वर्षों से इस मुद्दे कों उठाकर अल्पसंख्यकों में राजनीतिक चेतना पैदा कर जागरूक कर रहें हैं! डॉ अरशद मंसूरी ने एक प्रश्न के उत्तर में हमारे संवाददाता कों बताया कि अल्पसंख्यकों में राजनीतिक चेतना की कमी हैं, इसीलिए समाजवादी पार्टी ने अल्पसंख्यक भाइयों कों गुमराह कर उनका राजनीतिक एवं सामाजिक शोषण किया हैं! लेकिन अब समाजसेवी डॉ अरशद मंसूरी के जीवित रहते अल्पसंख्यकों का शोषण होने नहीं दिया जायेगा और उनको आवादी के अनुपात में राजनीतिक हिस्सेदारी दिलाने के लिए संघर्ष किया जायेगा एवं एकजुट किया जायेगा!
मंसूरी सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के नेता डॉ अरशद मंसूरी ने नाराजगी जाहिर करतें हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने मुस्लिमों कों खंडजा अध्यक्ष, नाली अध्यक्ष, पुलिया अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक बनाया जाता हैं लेकिन राज्य सभा में अखिलेश यादव के खानदान और जया बच्चन जैसे लोगों कों जगह मिलती हैं! लेकिन अल्पसंख्यकों का शोषण होने नहीं दिया जायेगा!
आज अखिलेश यादव के पी.डी.ए. कों लेकर डॉ अरशद मंसूरी का गुस्सा फूटा, उन्होंने कहा जनआंदोलन चलाकर अल्पसंख्यकों कों जागरूक कर भाजपा सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराकर मोदी मित्र बनाने का अभियान की शुरुआत की जायेगी!

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?