Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जितेंद्र सिंह यादव सिरौली की पुनः राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा पर बहाली

फर्रुखाबाद ,आरोही टुडे न्यूज- गत दिनों संपन्न हुए लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में काफी लंबे समय से सक्रिय पूर्व राष्ट्रीय सचिव युवजन सभा जितेंद्र सिंह यादव सिरौली को आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद द्वारा बहाल कर पुनः राष्ट्रीय सचिव पद पर मनोनीत किया गया। इस मनोनयन से पिछले कई दिनों से चला आ रहा गतिरोध भी समाप्त हुआ। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जितेंद्र सिंह यादव सिरौली को जनपद में ही उन्हीं के गांव के किसी व्यक्ति द्वारा शिकायत के आधार पर छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष विनीत कुशवाहा द्वारा पद मुक्त करने एवं निलंबन की संस्तुति कर युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद को भेज दिया गया था जहां से उन्हें पद मुक्त कर निलंबित कर दिया था।पदमुक्त होने के बावजूद जितेंद्र यादव विभिन्न पार्टी के कार्यक्रमों में लगातार सक्रिय दिखते रहे। इसी कड़ी में जितेंद्र यादव ने पिछले दिनों सपा से लोकसभा प्रत्याशी रहे डॉक्टर नवल किशोर शाक्य एवं जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव के साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के उपरांत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जितेंद्र यादव को पार्टी में दोबारा से अनुशासन में रहकर के कार्य करने हेतु निर्देशित किया था। इसी क्रम में युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद ने पत्र जारी कर जितेंद्र यादव को पुनः बहाल करते हुए युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव पद पर मनोनीत कर दिया है।

इस मौके पर जैसे ही जितेंद्र यादव के समर्थकों को खबर मिली तो सैकड़ो की संख्या में उनके निवास स्थान सिरौली में उन्हें बधाई देने उनके निवास पर पहुंच गए। जितेंद्र यादव ने कहा कि उन्होंने हमेशा समाजवादी पार्टी में निष्ठा के साथ कार्य किया है और अब जब राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का निर्देश एवं आशीर्वाद उन्हें प्राप्त हो गया है तो वह पार्टी में अपनी जी जान लगा करके पार्टी को और आगे ले जाने एवं मजबूत करने का काम करेंगे। उन्होंने जिला संगठन के सभी वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनकी निष्ठा पार्टी के प्रति किसी से छुपी नहीं है और उनके बूथ पर समाजवादी पार्टी भरी अंतर से इस लोकसभा चुनाव में जीती भी है। उन्होंने साथ ही तंज कसते हुए कहा कि कुछ चाटुकार नेता अपने स्वार्थ के कारण बड़े नेताओं को गलत जानकारी देते हैं जिस कारण उनके साथ गत दिनों ऐसा हुआ। वह ऐसे चाटुकार नेताओं को भविष्य में बेनकाब भी करेंगे । इस अवसर पर उनके समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया व मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया। जिला प्रवक्ता विवेक यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के जिला संगठन के अनुरोध पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जितेंद्र यादव को पुनः बहाल किया गया है। जितेंद्र यादव ने आज सुबह जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह के निवास पर जाकर मुझे आशीर्वाद लेते हुए पत्र प्राप्त किया इस अवसर पर उनके साथ जिला प्रवक्ता विवेक सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष शशांक सक्सेना एवं जिला उपाध्यक्ष सौरव कटियार आदि लोग उपस्थित रहे।

 जितेंद्र यादव के ग्राम सिरौली में स्वागत करते लोग- 

साजिद खान, गोपाल वर्मा ,कमल सागर, अजय पाल सिंह, बिजेंदर शाक्य,लाल यादव, अजय पाल सिंह, ठाकुर सनी सिंह राम रहीम यादव ,हरगोविंद सिंह, रामविलास सिंह, विनोद कुमार यादव ,जयपाल सिंह, कामेश यादव, बाबा यादव, बिजनेस सिंह आदि लोगों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?