Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री मोदी का 74 वा जन्मदिन मण्डल अध्यक्ष विकास पाण्डेय के नेतृत्व में सरदार पटेल की प्रतिमा पर स्वच्छता कार्यक्रम व माल्यार्पण कर मनाया गया

फर्रुखाबाद ,आरोही टुडे न्यूज –  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74 वे जन्मदिन पर नगर पश्चिम के कार्यकर्ताओं ने मण्डल अध्यक्ष विकास पाण्डेय के नेतृत्व में पटेल पार्क स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर स्वच्छता कार्यक्रम उपरांत उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण पुष्पांजलि कर मनाया.विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने एक पेड़ माँ के नाम के रूप में पौधरोपण किया व फर्रुखाबाद वासियों की ओर से शुभकामनाए देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 140 करोड़ भारतवासियों की सेवा करते रहें. स्वच्छता ही सेवा है. हम स्वच्छता पखवाड़ा का शुभारंभ कर रहे हैं. अगले 15 दिनों तक चरणबद्ध तरीके से यह कार्यक्रम आगे बढ़ेगा. रक्तदान बृक्षारोपण और स्वच्छता को लेकर लोगों को जागरूक होना पड़ेगा. मैं लोगों से अपील करता हूं कि स्वच्छता को लोग अपनी आदत बना लें.

जिलाध्यक्ष रुपेश गुप्ता ने कहा कि मोदी जी के जन्मदिवस को हरवर्ष की भांति हम सभी सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएंगे अपने घर के आस पास के हॉस्पिटल मठ मन्दिरो में हम सभी स्वच्छता अभियान चलाए और लोगो से एक पेड़ माँ के नाम लगाने का आग्रह करें।मंडल अध्यक्ष विकास पाण्डेय ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी निरंतर शतत हम सभी के कल्याण के लिए लगे रहते हैं ठीक वैसे ही हमे उनके जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा के माध्यम से अपने गली मोहल्ले शहर के लिए भी लगना है और आम लोगों को भी इस कार्यक्रम से जोड़ना है।हिमांशु गुप्ता,अभिषेक त्रिवेदी, सुजाता सिंह,अनिल श्रीवास्तव, वीर बहादुर पाल, संजय प्रजापति, राम किशन दीक्षित,प्रदीप सक्सेना,संजीव गुप्ता,उधन राजपूत, श्याम राठौर आदि उपस्थित रहे।

 

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?