Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिला कार्यालय पर हुई संपन्न

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज, आलोक शुक्ला की रिपोर्ट – जिला समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक समाजवादी पार्टी कार्यालय आवास विकास लोहिया पुरम में जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के मुख्य एजेंडा में गत माह की कार्यवाही की पुष्टि की गई । मुख्य तौर पर विधानसभा वार हर बूथ पर एक-एक बूथ लेवल एजेंट की नियुक्ति व वोट बढ़ाने को लेकर के सभी समाजवादी पार्टी के पदाधिकारीयों को दिशा निर्देश दिए गए। जनपद में साइकिल यात्रा निकालने पर भी विचार किया गया जिसमें सभी की राय लेने के बाद जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव की ओर से निर्णय लिया गया की बॉर्डर से बॉर्डर तक साइकिल यात्रा निकाली जाएगी जिसकी तिथि शीघ्र ही वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श कर घोषित कर दी जाएगी। जिले के फ्रंटल संगठन व विधानसभा की बैठक के समय पर करने व जिला संगठन के पदाधिकारीयों को प्रभारी बनाने पर विचार किया गया। सबसे प्रमुख तौर पर पार्टी में अनुशासनहीनता करने वालों पर उचित लिखित कार्रवाई करने पर विचार कर प्रदेश कार्यालय को भेजने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार सभी विधानसभा अध्यक्षों, जिला फ्रंटल अध्यक्षों को तय तिथि पर मासिक बैठक करनी होगी। बैठक में जिला संगठन से प्रभारी नामित किए गए जो बैठक की रिपोर्ट व फोटो एवं पदाधिकारीयों की उपस्थिति की रिपोर्ट जिला कार्यालय को उपलब्ध कराएंगे। वही रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को भेज दी जाएगी। चंद्रपाल सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया की 5 नवंबर को चारों विधानसभाओं की मासिक बैठक होगी।
कायमगंज विधानसभा की मासिक बैठक के प्रभारी जिला सचिव पीयूष यादव,अमृतपुर विधानसभा की बैठक के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर, सदर विधानसभा के प्रभारी जिला सचिव आकिल खान ,भोजपुर विधानसभा के प्रभारी जिला सचिव उदय भान पाल को बनाया गया। दिनांक 8 नवंबर को युवजन सभा, यूथ ब्रिगेड, लोहिया वाहिनी, छात्र सभा, व्यापार सभा, महिला सभा व अधिवक्ता सभा की मासिक बैठक होगी।
युवजन सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष शशांक सक्सेना,यूथ ब्रिगेड के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सुमित शाक्य,लोहिया वाहिनी के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष नागेंद्र शाक्य नागेंद्र शाक्य, छात्र सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव, व्यापार सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सिराजुल आफाक मुन्ना, महिला सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष डॉक्टर नवरंग सिंह यादव, अधिवक्ता सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष रामसनेही मुन्ना यादव को बनाया गया।
9 नवंबर को अल्पसंख्यक सभा, शिक्षक सभा, बाबा साहब वाहिनी, मजदूर सभा, पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ एवं सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक होगी।
जिसमें अल्पसंख्यक सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद चांद खां, शिक्षक सभा के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र शाक्य, बाबा साहब वाहिनी के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष मसरूर अली खान, मजदूर सभा के प्रभारी जिला सचिव शिव शंकर शर्मा, पिछड़ा वर्ग के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष सौरभ कटियार, अनुसूचित प्रकोष्ठ के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद्र कठेरिया, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष बृजेश पाल ,सैनिक प्रकोष्ठ के प्रभारी जिला सचिव मुजिबुल हसन को बनाया गया। प्रदेश कार्यालय से मिले निर्देश के अनुसार अब जिला संगठन की मासिक बैठक प्रत्येक माह की 7 तारीख को होगी।
इस अवसर पर पूर्व विधायक जमालुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि हमें सबसे प्रमुख तौर पर अपने वोट को बढ़ाने के काम में गंभीरता से कार्य करना चाहिए। अगर हर कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर वोट बढ़ा ले गया तो आने वाले 2027 के चुनाव में जनता साइकिल निशान पर मोहर लगाने के लिए तैयार बैठी है।भोजपुर विधानसभा के प्रभारी अरशद जमाल सिद्दीकी ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर 5000 वोट बढ़वाएंगे व जनपद में प्रायोजित साइकिल यात्रा में पूरा सहयोग देंगे। जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने अनुपस्थित नेताओं की सूची बनाकर जिला महासचिव इलियास मंसूरी को निर्देश दिए कि वह उन्हें कारण बताओं नोटिस जारी करें साथ ही कहा कि लगातार दो मीटिंगों पर ना आने पर दूसरे लोगों को इस पद पर नियुक्ति कर दी जाएगी सिर्फ नाम के नहीं काम के लोग होने चाहिए। इस अवसर पर पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग लगातार प्रयासरत रहते हैं कि आपके लोगों के किस प्रकार वोट कटवाए जाएं, हमें नए वोट बनवाने के साथ-साथ चुनाव के अंतिम समय तक यह देखना होगा कि किसी भी साथी का वोट ना कटे। उन्होंने अपने जिला पंचायत क्षेत्र में बीएलए और वोट बढ़ाने की जिम्मेदारी ली। मोहम्मदाबाद के पूर्व अध्यक्ष हरीश यादव ने भी वोट बढ़ाने और बीएलए बनवाने के साथ प्रायोजित साइकिल यात्रा में भी पूरा सहयोग देने की बात कही। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर ने कहा कि जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रतिनिधि के तौर पर कार्य करते हैं और इनका सम्मान पार्टी के प्रत्येक व्यक्ति को करना चाहिए, जिला प्रवक्ता विवेक सिंह यादव ने कहा कि पार्टी में सभी लोगों को एकजुट होकर के पार्टी के उत्थान की दिशा में कार्य करना चाहिए और व्यक्तिगत टिप्पणियों से बचना चाहिए, कहा कि हम सभी सकारात्मक सोचेंगे तभी पार्टी की 2027 में सरकार बना पाएंगे।

विधानसभा अध्यक्ष अमृतपुर उदय प्रताप भोला यादव, भोजपुर विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव , जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद कठेरिया, मसरूर अली खान, सुभाष चंद्र शाक्य, डॉक्टर नवरंग सिंह यादव, सिराजुल अफाक मुन्ना, प्रभात यादव प्रदेश सचिव शिक्षक सभा, जिला सचिव रामपाल सिंह यादव, नीलम सिंह चौहान, कमालगंज नगर अध्यक्ष बिल्लू श्रीवास्तव,अश्वनी यादव नगर अध्यक्ष नवाबगंज, रवि यादव सह मीडिया प्रभारी, मनोज यादव नगर अध्यक्ष मोहम्मदाबाद, पूजा कठेरिया महानगर अध्यक्ष महिला सभा, नंदकिशोर दुबे, विनीत परमार,साजिद अली खान जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक सभा, अनुराग यादव जिला अध्यक्ष लोहिया वाहिनी,विजय अनुरागी सभासद, जय राजपूत, संजीव सिंह अंबेडकर, करण सिंह यादव, ईश्वर दयाल यादव आदि लोगों ने बीएलए एवं वोट बढ़ाने की अपने-अपने स्तर की जिम्मेदारी ली। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव इलियास मंसूरी ने किया। इस मौके पर जिला अध्यक्ष सहित मौजूद सपा नेताओं ने रखा रोड निवासी अखिल कठेरिया को छात्र सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्य मनोनीत होने पर फूलमाला पहनाकर जिला कार्यालय पर बधाई दी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?