Download App from

प्रेमिका के बाथरुम से हर रात आती थी तेज बदबू, फिर प्रेमी के सामने आई खौफनाक सच्चाई

घर खरीदना किसी के लिए भी सपने का सच होने जैसा है. हर शख्स अपने सपनों का आशियाना बसाना चाहता है. अपनी सेविंग्स लगाकर इंसान अपना छोटा सा ही सही, खुद का घर बसाना चाहता है. लेकिन कई बार इन घरों में छिपे होते हैं बेहद खौफनाक राज. पेंसिल्वेनिया (Pennsylvania) में रहने वाली ट्रेसी दौड्स (Tracey Douds) ने भी काफी अरमानों के साथ अपना छोटा सा घर लिया था. लेकिन उसे क्या पता था कि उसके घर के बाथरूम में छिपा है एक खौफनाक राज.

ट्रेसी के घर के बाथरूम से कई दिनों से तेज बदबू आ रही थी. उसके साथ रहने वाले प्रेमी ने भी सोचा कि शायद बाथरूम के अंदर कोई जानवर मर गया होगा. उसी की वजह से इतनी बदबू आ रही है. लेकिन जब उसने बाथरुम में जानवर की तलाश शुरू की तो उसके होश उड़ गए. उसे वो मिला, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी.

dead body inside bathroom

लाश से आती थी बदबू 
ट्रेसी ने एक मोबाइल होम लिया था. उसके बाथरुम में कुछ समस्या आ गई थी. इसी वजह से उसका प्रेमी पलम्बर का काम कर रहा था. अचानक जब उसने अंदर की तरफ थोड़ी सी खुदाई की, तो डर से चीख उठा. वहां एक कंकाल था. पहले तो दोनों को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. लेकिन अंदर एक इंसान की डेड बॉडी थी. यही बॉडी सड़ने के आबाद बदबू फैला रही थी. जब ट्रेसी के प्रेमी ने ये बात बताई तो लड़की ने उसे मजाक समझ लिया. लेकिन बाद में खुद कंकाल देखने के बाद उसे यकीन आया.

dead body inside bathroom
तुरंत किया पुलिस को कॉल
इस घटना के तुरंत बाद कपल ने पुलिस को कॉल किया. जांच में पाया गया कि लाश वहां काफी दिनों से छिपाई गई थी और पूरी तरह सड़ चुकी थी. अभी तक बॉडी का जेंडर भी पता नहीं चल पाया है. इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है और लाश वहां कब से है इसका भी पता लगाया जा रहा है. इस घटना के बाद से ट्रेसी सदमे में है. उसे यकीन नहीं हो रहा कि उसके घर के नीचे सड़ती लाश की बदबू के बीच वो इतने दिन से रह रही थी.

Tags: Ajab Gajab, Brutal crime, OMG News, Shocking news, Weird news

Source link

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?