Download App from

पानी पीने के लिए बंदर ने लगाया गजब दिमाग, यूं ही नहीं कहे जाते हमारे पूर्वज !

Monkey Viral Video : आपने ये बात तो विज्ञान से लेकर इतिहास तक में पढ़ी और सुनी होगी कि इंसानों के पूर्वज बंदर हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बंदर के एक वीडियो को देखकर आपको पक्का यकीन हो जाएगा कि वाकई बंदरों में इंसानों जितना ही दिमाग (Monkey Bend Pipe To Drink Video) है. अन्य जीवों के मुकाबले थोड़ा ज्यादा समझदार बंदर वीडियो में जुगाड़ू करके पानी पी रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video On Social Media) में बंदर पानी पीने के लिए एक पानी के पाइप को जिस तरह झुकाता है, वो देखकर आपको इंसानों का जुगाड़ू दिमाग याद आ जाएगा. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और माना है कि उन्हें अपना काम निकालने के लिए दिमाग चलाना बखूबी आता है. अन्य जीव भले ही ऐसी परिस्थिति में कुछ अलग सोचता लेकिन बंदर का दिमाग मानो तर्कशक्ति पर चल रहा था. आप भी ये वीडियो ज़रूर देखिए

पाइप झुकाकर पिया पानी
बंदरों को अपनी शैतानियों के लिए खूब जाना जाता है, लेकिन कहा जाता है न कि शैतानी के लिए भी दिमाग होना ज़रूरी है. वायरल हो रहे वीडियो में गर्मी से परेशान बंदर को प्यास लगती है और वो इधर-उधर भटकना शुरू कर देता है. आखिरकार उसे एक घर की छत पर पाइप दिखाई देता है. इसके बाद बंदर झट से समझ लेता है कि ये पाइप उसकी प्यास बुझा सकता है. वो अपने वजन से पहले पाइप पर चढ़कर उसे झुकाता है और पानी निकलते ही उसे पीकर वहां से फटाफट निकल लेता है.

लोगों ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. एक दिन पहले ही शेयर हुए वीडियो को अब तक कुल 2.2 मिलियन यानि 22 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो को 1 लाख 64 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने बंदर को स्मार्ट लिखा है तो एक अन्य यूज़र ने लिखा- बड़े काम का बंदर.

Tags: Viral on Internet, Viral video news, Viral Video on Social Media

Source link

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल