Download App from

आज का राशिफल : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल …..देखें क्या कहते हैं आप के सितारे….

मेष : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ
आज का राशिफल बताता है कि आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से आर्थिक लाभ होगा। मेहनत रंग लाने की संभावना है। आध्यात्मिक विकास का योग बनना। यात्रा, यात्रा आदि से आपको लाभ होगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। यात्रा के योग हैं।

वृषभ : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो
आज का राशिफल बताता है कि अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। भावेश में कोई काम न करें, नुकसान हो सकता है। वाणी से धन मिलने की संभावना है। समय का सदुपयोग करें, समय आपके लिए सुविधाजनक है। भाग्य आपके पक्ष में है आप जितना अधिक कार्य करेंगे उतना ही आपको लाभ होगा। प्रचुर मात्रा में वित्तीय लाभ की उम्मीद है। ला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहें।

मिथुन : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह
आज का राशिफल बताता है कि हर तरफ से धन मिलने की संभावना है। परिवार में अच्छे कामों से मन में प्रसन्नता और भाई-बहनों का सुख प्राप्त होगा। नई नौकरियां और नए उद्योग स्थापित होने की संभावना है। खिलाड़ियों के लिए अच्छा समय चल रहा है।कुछ पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। माता का साथ मिलेगा। सुखद समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं।

कर्क : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
आज का राशिफल बताता है कि आज अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाएं, योग बड़ी सफलता के योग बन रहा है. छात्रों और उनके करियर के लिए अच्छा समय है। षडयंत्र विफल होंगे सावधानियाँ आपको अपनी ऊर्जा को सही दिशा में निर्देशित करने और आलस्य को दूर करने के लिए सावधान रहना होगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी।

सिंह : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे
आज का राशिफल बताता है कि लेखन और साहित्य के क्षेत्र में आपको लाभ होगा, मान-सम्मान मिलने की संभावना है. जमीन और संपत्ति खरीदने का सबसे अच्छा समय है। आपके खुश बच्चे होने की संभावना अधिक है, एक अच्छा समय है।

कन्या : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो
आज का राशिफल बताता है कि नए व्यापार में लाभ होगा, व्यापार में लाभ होगा। विदेश में कोई नया व्यवसाय खोलने का अवसर मिलेगा। साहित्य जगत के लिए साहित्य जगत से आमदनी का जरिया मिलेगा, दरबार से लाभ होगा। वाणी में मधुरता रहेगी। मन परेशान हो सकता है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। खर्च बढ़ेंगे। कारोबार में विस्तार के लिए खर्च बढ़ सकते हैं।

तुला : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते
आज का राशिफल बताता है कि अटका हुआ धन प्राप्त होगा। आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलने की अधिक संभावना है। परिवार को नए मेहमान मिलने की उम्मीद है। पत्नी को सुख मिलेगा। समग्र लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता का सहयोग मिल सकता है। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

वृश्चिक : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू
आज का राशिफल बताता है कि आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। संपादन और संपादन के कार्य से आपको लाभ होगा। विदेश यात्रा योग बनता जा रहा है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपनी ऊर्जा को सही दिशा में निर्देशित करें। आपका समय आपके पक्ष में जा रहा है, आप जितनी मेहनत करेंगे, आपका भाग्य उतना ही आपका साथ देगा। मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

धनु : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे
आज का राशिफल बताता है कि सरकारी नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है। मनोकामना पूर्ति का समय चल रहा है, चौतरफा लाभ होगा, धन के क्षेत्र में वृद्धि योग बन रही है, नया व्यवसाय योग बन रहा है, छात्रों के लिए यह समय अच्छा है। खर्च अधिक एवं आय में कमी की स्थिति बन सकती है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। मनचाही सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। अनावश्यक तनाव हो सकता है।

मकर : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी
आज का राशिफल बताता है कि क्रोधित और झटपट निर्णय लेने से बचें, चोट लग सकती है। व्यापार के नए अवसर मिलेंगे, अच्छे कार्य के अवसर मिलेंगे, भूमि और वाहन खरीदने की संभावनाएँ, रोग और शत्रु परास्त होंगे और नए प्रकार के कार्यों में लाभ होगा। मन परेशान हो सकता है। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी।

कुंभ : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
आज का राशिफल बताता है कि परिवार में अच्छे कार्यों की संभावना है। भाई-बहनों के लिए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। भाई-बहन के सुख में वृद्धि होने की संभावना है। व्यापार के नए अवसर प्राप्त होंगे। छात्रों और खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा समय चल रहा है। छात्रों और खिलाड़ियों को अपने करियर के लिए एक बहुत अच्छी खेल की दुनिया से लाभ होगा और उस मैच को जीतने की उनकी संभावना बहुत अधिक है।

मीन : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची
आज का राशिफल बताता है कि मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी में लाभ मिलेगा। आयात और निर्यात का योग बन रहा है। परिवार में गुड लक। आपको अचानक किसी स्रोत से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। मानसिक शान्ति रहेगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?