Download App from

पुलवामा आतंकी हमले में फर्रुखाबाद का जवान शहीद,जनपद में दौड़ी शोक की लहर!

फर्रुखाबाद(कायमगंज संवाददाता): दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के हमले में फर्रुखाबाद के सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये।उनके शहीद होनें की खबर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।कोतवाली कायमगंज के ग्राम नगला विधि निवासी 53 वर्षीय विनोद कुमार पाल दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ नायब सूबेदार के पद पर तैनात थे।

20 दिन पूर्व ही अवकाश पर आए थे जवान विनोद

20 दिन पूर्व ही अवकाश पर विनोद घर आये थे और अपनी पत्नी सुमन का ऑपरेशन कराया था।जिसके बाद वह 24 जून को ही वापस डियूटी पर चले गये थे।बताया गया कि वह रविवार को दोपहर नायब सूबेदार पुलवामा के गोंगू क्रासिंग पर अन्य जवानों के साथ चेकिंग कर कर रहे थे। तभी आतंकियों ने हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गये।उनके साथी उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में उनकी मौत हो गयी उनके शहीद होनें की खबर गाँव आयी तो कोहराम मच गया पूरे गांव में सन्नाटा छा गया।शहीद की पत्नी सुमन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।घटना से कुछ देर पूर्व ही शहीद विनोद नें अपने पुत्र राजा से फोन पर बात भी की थी।

पैतृक गांव में ही होगा अंतिम संस्कार

शहीद के पुत्र राजा ने बताया कि पिता का पार्थिव शरीर हवाई यात्रा से दिल्ली लाया जायेगा।इसके बाद लखनऊ पहुंचेगा। वहां से शव पैतृक गांव नगला विधि पहुंचेगा।गांव में ही पिता का अंतिम संस्कार होगा।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल