Download App from

रुला देने वाला हादसा: ट्रक ने गर्भवती महिला को मारी टक्कर, पेट फटकर बाहर आ गया बच्चा

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद में एक दर्दनाक हादसे (Firozabad Accident) में गर्भवती महिला की मौत हो गई है। बुधवार को घटी इस घटना में एक चमत्कार हुआ। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन इस हादसे में उनका गर्भ फट गया। बच्चा बाहर निकल आया। लोगों के आश्चर्य की सीमा तब नहीं रही, जब बच्चे को उन्होंने सही-सलामत देखा। लोग इसे मिराकल बेबी या चमत्कारिक बच्ची कहकर संबोधित कर रहे हैं। उसे फिरोजाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला फिरोजाबाद का है।

घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले के नरखी थाना क्षेत्र के बरतारा गांव की है। यहां पर एक पति-पत्नी बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार का संतुलन बिगड़ा और उनकी पत्नी ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक से कुलचने के कारण गर्भवती महिला का पेट फट गया। गर्भ में पल रही बच्ची बाहर आ गई। उसके रोने की आवाज सुनकर बच्ची को आनन-फानन में फिरोजाबाद जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां नवजात की की स्थिति ठीक बताई जा रही है। डॉक्टरों ने कहा कि बच्ची बिल्कुल ठीक है। उसे इलाज की जरूरत है।

गर्भ फटने से मौत का मामला
फिरोजाबाद एक्सिडेंट में महिला की मौत गर्भ फटने के कारण बताया जा रहा है। घटना के संबंध में एसएचओ फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि हादसा बरतारा गांव के पास हुआ। यह इलाका नरखी थाना क्षेत्र के आसपास आता है। घटना में मृत महिला की पहचान कामिनी के रूप में हुई है। वह 26 वर्षीय हैं। महिला अपने पति के साथ बाइक से कोटला फरिहा इलाके में अपने माता-पिता के घर जा रही थी। उसी दौरान यह हादसा हुआ।

स्थानीय लोगों ने दावा किया कि विपरीत दिशा से आ रही कार की चपेट में आने से रोकने की कोशिश में उनके पति रामू ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया। कामिनी नीचे गिर गई और तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। एसएचओ बधौरिया ने कहा कि ट्रक का चालक फरार हो गया है। सीसीटीवी की जांच की जा रही है। पति की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज होगी।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल