Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

BJP में ‘डैमेज कंट्रोल’ की तैयारीः संगठन और सरकार की लड़ाई में केंद्रीय नेतृत्व का हस्तक्षेप! योगी सरकार में एक बड़ा नेता भेजा जाएगा दिल्ली?

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में संगठन और सरकार की लड़ाई को सतह से हाशिए पर लाने के लिए अब केंद्रीय नेतृत्व ने कमर कस ली है. लिहाजा भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक योगी सरकार में एक बड़ा नेता देश की सियासत (दिल्ली) में भेजा जा सकता है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद से यूपी भाजपा में बैठकों का दौर जारी है. साथ ही संगठन के साथ सरकार के कदमताल पर भी नेतृत्व नज़र बनाए हुए हैं. यही कारण है कि डैमेज कंट्रोल और सरकार में संगठन और संगठन में सरकार के कोटिपूरक अंश के लिए नेतृत्व कोशिश कर रहा है।
सूत्रों के मुताबिक, केशव प्रसाद मौर्य को भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खबर लगातार सियासी बाजार में घूम रही है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और केशव मौर्य के जुबानी जंग के बारे में तो आपको जानकारी है ही, साथ ही साथ योगी के साथ मे उनके अनबन की खबरे भी मीडिया में खूब चर्चा बटोरती हैं. ऐसे में केंद्रीय संगठन ने यूपी में भाजपा को स्थिर करने के लिए मसौदा बना लिया है, जिसको जल्द ही अमलीजामा पहनाने की तारीख तय की जा रही है।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?