Arohi Today News

Breaking News in Hindi

लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे पूरी तरह खोखले-अभिषेक त्रिवेदी

अभिषेक त्रिवेदी प्रदेश सह संयोजक दिव्यांग प्रकोष्ठ भाजपा

अलवर राजस्थान में मूक-बधिर दिव्यांग बच्ची के साथ हुई गैंगरेप की घटना पर प्रियंका चुप क्यों ………..??

प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तरप्रदेश में अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए जनता से लोकलुभावन वादे कर सत्ता हथियाना चाहती है !
लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा सिर्फ उत्तरप्रदेश की महिलाओं में भेदभाव पैदा करने के लिए लगा रहीं हैं जबकि प्रियंका के कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं पर आए दिन अत्याचार एवं बलात्कार की घटनाएं सरेआम घट रही हैं लेकिन प्रियंका और उनकी पार्टी इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं !

अलवर राजस्थान में एक मूक-बधिर दिव्यांग बच्ची के साथ हुए गैंगरेप की घटना पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ उत्तरप्रदेश के सह संयोजक अभिषेक त्रिवेदी ने उक्त बातें कहीं !

श्री त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान के अलवर में जिस तरह से एक मूक-बधिर दिव्यांग बच्ची के साथ मानवीय मूल्यों को ताक पर रखकर गैंगरेप की घटना हुई है यह मानवता को शर्मशार करने वाली है निर्भया कांड के बाद यह सबसे बड़ी घटना है लेकिन प्रियंका न पीड़िता से मिलीं न ही उसके परिवार से अभी तक दोषियों के उपर कार्यवाही न होना कांग्रेस सरकार की लचर कानून व्यवस्था को प्रदर्शित करता है !
उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार से पीड़िता को तत्काल 50 लाख की सहायता देने एवं दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की !


अभिषेक त्रिवेदी ने कहा फर्रुखाबाद में कांग्रेस पार्टी ने सदर विधानसभा से जाकिर हुसैन मेमोरियल ट्रस्ट घोटाले की दोषी दिव्यांग जनों की ट्राइसाइकिल,बैसाखी,वीलचेयर, आदि के रुपये को डकारने वाली पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद को टिकट देकर दिव्यांग जनों का पुनः अपमान कर दिया है यह वही लुईस जी हैं जिनकी जाकिर हुसैन ट्रस्ट की एबुलेंस की गाड़ियों को दिल्ली में कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी जी हरि झंडी दिखा रही थी! इससे यह सावित होता है कि कांग्रेस घोटालों में विस्वाश रखती है और घोटाले वालों का साथ देती है!
मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ!

34 Views