Arohi Today News

Breaking News in Hindi

देश-प्रदेश की बड़ी खबरें, एक नजर में…..

बड़ी ख़बरें……………

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का बयान,भाजपा ने सोच समझकर प्रत्याशी उतारे-पाठक,स्थानीय समीकरणों के अनुसार कैंडिडेट- पाठक,’सीएम के चुनाव लड़ने से अच्छा संदेश जाएगा’,पार्टी जो भी निर्देश देगी उसका पालन होगा-पाठक,प्रदेश भर में भाजपा की प्रचंड लहर है – पाठक,अखिलेश की बयानबाजी उनपर भारी पड़ेगी- पाठक।

➡लखनऊ- पूर्व आईपीएस असीम अरुण का बयान, राजनीति में आने का फैसला 7 दिन में हुआ- असीम, मौका मिला तो मैं राजनीति में आ गया – असीम, बीजेपी देश सेवा के लिए अच्छा प्लेटफार्म – असीम।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,पूरा देश,दुनिया महामारी का सामना कर रहा-CM,बचाव और रोकथाम के प्रभावी कदम उठाए गए-CM,भारत के कोरोना प्रबंधन की दुनिया ने सराहा-CM,PM के मार्गदर्शन में कोरोना से जंग जारी-CM,यूपी में कोरोना का बेहतर प्रबंधन- सीएम योगी,यूपी में हर रोज 4 लाख कोरोना टेस्ट की सुविधा-CM,ओमिक्रॉन से सतर्कता और सावधानी जरूरी-CM,0.5 फीसदी मामले ही अस्पतालों में – सीएम,हर रोज करीब 4 लाख टेस्ट हो रहे हैं- सीएम,हर जनपद में बूस्टर डोज उपलब्ध कराई-CM,15-18 वर्ष के बच्चे भी वैक्सीन लगवाएं-CM,’22.5 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन डोज लग चुकी’,मेरी अपील, सभी लोग वैक्सीन जरूर लें-CM,हर जिले में कोरोना जांच की सुविधा- सीएम,प्रदेश में लिक्विड ऑक्सीजन उपलब्ध है-CM,प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट भी हैं- सीएम योगी,’किसी को घबराने की जरूरत नहीं,सतर्क रहें’,’कोरोना से निपटने के लिए यूपी में पूरी तैयारी’,उम्मीदवार बनाए जाने पर CM का बयान,पार्टी और पीएम का आभार- सीएम योगी,पार्टी अध्यक्ष का भी बहुत आभार-सीएम,’बीजेपी प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी’,एक बार फिर मुझे मौका दिया गया- CM,’सरकार सबका साथ,सबका विकास कर रही’।

➡आजमगढ़- अज्ञात बदमाशों ने महिला को मारी गोली, गोली लगने से महिला घायल, वाराणसी रेफर, बाइक सवार दो बदमाश गोली मारकर हुए फरार, दिनदहाड़े गोली चलने से इलाके में मचा हड़कंप, मुबारकपुर थाना के पुरुषोत्तम पुर गांव की घटना।

➡आगरा- पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय बीजेपी में शामिल हुए,ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने दिलाई सदस्यता,आगरा के शास्त्रीपुरम स्थित आवास पर दिलाई सदस्यता,हाथरस की राजनीति के धुरी माने जाते हैं रामवीर उपाध्याय,रामवीर की पत्नी सीमा हाथरस जिला पंचायत अध्यक्ष हैं।

➡शामली- कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार,पूर्व में दर्ज मुकदमों को लेकर की गई गिरफ्तारी,कैराना कोर्ट में नाहिद हसन को पेश किया गया,कैराना कोर्ट के बाहर सर्मथकों की भारी भीड़,11 महीने पहले गैंगस्टर एक्ट लगाया गया था,कैराना से सपा के उम्मीदवार भी हैं नाहिद हसन।

➡सीतापुर- सैकड़ों की संख्या में रामपुर से कार्यकर्ता पहुंचे सीतापुर, अब्दुल्लाह आजम की जमानत को लेकर पहुंचे सीतापुर, जिला जेल के बाहर अब्दुल्लाह आजम का कर रहे इंतजार, करीब शाम 6 बजे जिला जेल से किया जाएगा रिहा, आजम खान के साथ अब्दुल्लाह आजम जेल में थे बंद।

➡सीतापुर- माइनर में युवक का कंकाल मिलने से सनसनी, माइनर में कंकाल के बहकर आने की आशंका, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम को भेजा, महोली कोतवाली के चवाबेगमपुर माइनर का मामला।

➡दिल्ली- चुनाव पाबंदी को लेकर EC की बैठक खत्म,विधानसभा चुनावों में पाबंदी को लेकर हुई खत्म,5 राज्यों में चुनावी रैलियों पर रोक जारी रहेगी-सूत्र,अगले 7 दिनों तक रैलियों,सभाओं रोक रहेगी-सूत्र,राज्यों में कोरोना के हालात पर CEC ने की बैठक,मुख्य चुनाव आयुक्त सुशील चंद्रा ने बैठक किया,प्रोटोकॉल को सख्ती से लागू कराने का निर्देश दिए-सूत्र।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्वीट, BJP हर वर्ग के विकास के लिए संकल्पित- नड्डा, जनता का आशीर्वाद,समर्थन हमारे साथ है- नड्डा, प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होंगे – जेपी नड्डा।

➡दिल्ली- बिथरी चैनपुर से पप्पू भरतौल का टिकट कटा, बीजेपी ने पप्पू भरतौल का टिकट काटा, बरेली कैंट से पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल का टिकट कटा, भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष हैं राजेश अग्रवाल।

➡दिल्ली- सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस प्रत्याशी,कांग्रेस ने मोगा से मालविका को उम्मीदवार बनाया,पंजाब की मोगा विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी मालविका।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्वीट,यूपी के घोषित उम्मीदवारों को शुभकामनाएं-नड्डा,हर कार्यकर्ता ने हर वर्ग के लिए काम किया-नड्डा।

34 Views