Download App from

संस्था संस्कार भारती साधारण सभा की बैठक में महर्षि वाल्मिकी जयंती एवं दीपावली मेला कार्यक्रम के संयोजकों का किया गया मनोनयन

फर्रुखाबाद,आरोही टुडे न्यूज 

कला एवं साहित्य की अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती साधारण सभा की बैठक में महर्षि वाल्मिकी जयंती एवं दीपावली मेला कार्यक्रम के संयोजकों का मनोनयन किया गया ।
रविवार को शहर के विनायशा होटल में आयोजित बैठक का शुभारंभ भगवान नटराज का आवाह्न कर संस्था के ध्येय गीत से हुआ । बैठक में पूर्व में आयोजित हुए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई साथ ही आगामी कार्यक्रम महर्षि वाल्मिकी जयंती कार्यक्रम का संयोजक वरिष्ठ समाज सेवी संजय गर्ग को व दीपावली पारिवारिक मेला कार्यक्रम का संयोजक डॉक्टर समरेंद्र शुक्ल कवि ,सहसंयोजक आकांक्षा सक्सेना को सर्वसम्मति से बनाया गया ।

संस्था के प्रांतीय महामंत्री सुरेंद्र पाण्डेय ने कहा कि इस बार केंद्र द्वारा सभी इकाइयों और प्रांतों को महर्षि वाल्मिकी जयंती पर सामाजिक समरसता के भाव के साथ मानने के लिए निर्देशित किया गया । हमारा यह प्रयास होना चाहिए की हम जन मानस जोड़ने का प्रयास करें । इस बार आयोजित होने वाले दीपावली उत्सव को दीपावली पारिवारिक मेले को भव्य रूप से करने पर चर्चा हुई। बैठक में पूर्व में हुए कार्यक्रमों की समीक्षा की गई।

अध्यक्ष डॉक्टर नवनीत गुप्ता ने कहा कि संस्कार भारती कला साधकों और कला प्रेमियों की संस्था है संस्कार भारती परिवार के कार्यक्रमों में सभी कलाकारों की प्रस्तुति सराहनीय रहती है । उन्होंने सभी सदस्यों के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। बैठक का संचालन सचिव दिलीप कश्यप ने किया।

इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष नवीन मिश्रा नब्बू , कोषाध्यक्ष अर्पण शाक्य, दीपक रंजन सक्सेना अरविंद दीक्षित, हेमलेता श्रीतवस्तव, किरन त्रिवेदी, कविता शुक्ला, रीतू शुक्ला, भूपेंद्र प्रताप सिंह,राजीव सक्सेना,भारती मिश्रा,चित्रा अग्निहोत्री,रजनी लौंगवानी,आदेश अवस्थी, राम मोहन शुक्ल, प्रीतू वर्मा,शालू अग्रवाल,कुलभूषण श्रीवास्तव,आदि लोग मौजूद रहे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?