Download App from

इंडिया गठबंधन की संयुक्त बैठक संपन्न, प्रत्याशी को जिताने का लिया संकल्प

फर्रुखाबाद, आरोही टुडे न्यूज- आज ढिलावाल तिराहा के निकट आर पी गेस्ट हाउस में इंडिया गठबंधन के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया जिसमें आम आदमी पार्टी,भीम आर्मी, सीपीआई, सीपीआईएम के पदाधिकारियों के साथ समाजवादी पार्टी के नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक का मुख्य एजेंडा आने वाले चुनाव को लेकर गठबंधन के सभी घटक दलों को साथ लेकर कैसे चुनाव में उतरा जाए व चुनाव संचालन को लेकर पदाधिकारियों ने अपने अपने सुझाव दिए। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन के सभी जिला अध्यक्ष अपनी अपनी कमेटी के साथ मौजूद रहे। सर्वप्रथम समस्त घटक दलों के जिला अध्यक्षों को समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन के अध्यक्षों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। जिला अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने कहा डॉक्टर नवल किशोर से योग्य प्रत्याशी फर्रुखाबाद को नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि जिस क्षेत्र में प्रत्याशी को जाना होगा उससे दो दिन पूर्व सपा के के पदाधिकारी वहां का भ्रमण करेंगे। उन्होंने कहा हर बूथ पर जिम्मेदार पदाधिकारियों को लगाकर उसे जिताने का काम करेंगे।
आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष नीरज प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा ने गरीबों का पिछले 10 सालों ने बहुत उत्पीड़न किया अब समय आ गया है कि इन्हें फर्रुखाबाद से हटाकर डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को इस जनपद का सांसद हमारे क्षेत्र की जनता इस बार बनाए। अखिल भारतीय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश चंद्र शाक्य ने कहा इस बार वह पूरे शाक्य समाज से अपील करते हैं कि डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को एक जुट होकर जिताएंगे। भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष शहजाद मंसूरी ने कहा वह भीम आर्मी की ओर से भरोसा दिलाते हैं कि उनका प्रत्येक कार्यकर्ता गठबंधन के प्रत्याशी के लिए जी जान लगा देगा। प्रदेश अध्यक्ष छात्र सभा विनीत कुशवाहा ने कहा सेक्टर, जोन और बूथ स्तर का प्रत्येक पदाधिकारी अगर मेहनत से लग जाए तो डॉक्टर नवल किशोर शाक्य को कोई नहीं हरा सकता।समाजवादी पार्टी बूथ स्तर के हर कार्यकर्ता का सम्मान करती है। आज भाजपा विपक्ष के बड़े नेताओं को झूठे मुकदमों में फसाकर जेल में डालने का काम कर रही है। उन्होंने साथ ही कहा आज लड़ाई पोस्टर बैनर पर छपने की नहीं है, आज हमें भाजपा जैसी झूठी और मक्कार पार्टी से जमीन पर लड़ना पड़ेगा।डॉक्टर नवल किशोर शाक्य ने कहा नेताजी मुलायम सिंह यादव ने जिस प्रकार पिछड़ों, मजलूमों और शोषित समाज की एक अलग पहचान बनाई, आज फर्रुखाबाद की जनता एक बार फिर गठबंधन के प्रत्याशी होने के नाते मुझे अपना प्यार देकर एक नया इतिहास लिखने जा रही है। प्रदेश सचिव डॉक्टर जितेंद्र सिंह यादव ने सुझाव दिया कि चुनाव संचालन समिति का गठन किया जाना चाहिए जिसमें वरिष्ठ नेताओं के साथ युवाओं की भी भागीदारी हो जो प्रत्येक दिन हर विधानसभा की रिपोर्ट लेकर केंद्रीय कार्यालय को देंगे। उन्होंने कहा संगठन ही पार्टी को चुनाव लड़ाता है, प्रत्येक संगठन के पदाधिकारी की जिम्मेदारी है कि वह अपने अपने बूथ पर जाकर अपने प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करें।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव, जितेंद्र यादव सिरौली,पूर्व चेयरमैन मोहम्मदाबाद हरीश यादव, जिला पंचायत सदस्य मनोज मिश्रा,जिला प्रवक्ता विवेक यादव, नागेंद्र शाक्य,अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव, छात्र सभा के जिला अध्यक्ष हर्ष गंगवार, लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष अनुराग यादव आदि ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर प्रदेश सचिव सर्वेश अंबेडकर, पूर्व महानगर अध्यक्ष विजय यादव, जिला उपाध्यक्ष शशांक सक्सेना, व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष रोमित सक्सेना, अनुसूचित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अमित कठेरिया, महिला सभा की जिला अध्यक्ष सुलक्षण सिंह, लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव बंटी यादव,जिला उपाध्यक्ष सिराजुल अफाक मुन्ना, जिला महासचिव इलियास मंसूरी , जे पी वर्मा, सदर विधान सभा अध्यक्ष चंद्रेश राजपूत, भोजपुर विधान सभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह यादव, कायमगंज विधानसभा अध्यक्ष सोमेंद्र यादव, जिला अध्यक्ष यूथ बिग्रेड इजहार खान, अधिवक्ता सभा जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव सहित कई नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन युवजन सभा जिला अध्यक्ष शिवम यादव ने किया।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?