Download App from

श्री सत्य साई सेवा संगठन के तत्वावधान में सत्य साई बाबा की माता की स्मृति में ईश्वरम्मा डे को बाल दिवस के रूप में मनाया गया

फर्रूखाबाद, आरोही टुडे न्यूज- श्री सत्य साई सेवा संगठन के तत्वावधान में सत्य साई बाबा की माता की स्मृति में ईश्वरम्मा डे को बाल दिवस के रूप में मनाया गया ।
रविवार को नगर के लालागेट ठंडी सड़क स्थित सत्य साई सेवा संगठन सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना के साथ शुरू हुआ । कार्यक्रम में सर्व प्रथम बच्चों ने गुरु वंदना प्रस्तुत की अर्निका, आरोही आराध्या,गौरी,पखुड़ी ने ‘जय जय नारायण हरि हरि भजन पर शानदार नृत्य प्रस्तुति दी इसी के साथ दुर्गा वंदना, नामों नामों शंकरा पर खुशी, मुस्कान, सलोनी, जुली, अंशिका, आदि ने प्रस्तुति दी ।
अध्यक्ष महेन्द्र गुप्ता ने बताया कहा कि श्री सत्य साई सेवा संगठन सबमें प्रेम और सबकी सेवा की भावना के साथ कार्य करता है नारायण सेवा के साथ-साथ बच्चों के बौद्धिक एवं शैक्षणिक विकास के करना संस्था का उद्देश्य है।।कार्यक्रम का संचालन प्रेरणा राहुल सक्सेना व आयशा ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर डॉक्टर नवनीत गुप्ता, डॉक्टर ज्योति गुप्ता,अर्चना द्विवेदी,अनुपम मंजुल, अरुणा,विनोद,अटल, विपिन, आदि सेवक उपस्थित रहें ।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?