Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Download App from

हवा में ‘उड़ने’ लगी कार और सीधे पेड़ पर कर गई लैंड! रोंगटे खड़े कर देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

अक्सर आपने लोगों को कहते सुना होगा कि सड़क हादसे हमेशा सामने वाले की गलती की वजह से होते हैं. यानी कोई अपनी गलती नहीं मानना चाहता और दूसरों पर इल्जाम थोप देता है. सड़क पर अगर ध्यान से ना चला जाए तो दूसरों की क्या, अपनी ही गलती के चलते इतने भयानक हादसे हो जाते हैं कि उनके बारे में सुनकर ही रूह कांप जाती है. इसी तरह की एक दुर्घटना (Road accident viral video) का वीडियो इन दिनों चर्चा में है जिसमें एक कार हवा में ‘उड़ने’ लगी.

ट्विटर अकाउंट @clownabsolute1 अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस है. इसमें ऐसे वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. इन दिनों एक वीडियो इस अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें एक सड़क हादसे (Car crash into tree video) का नजारा दिखाई दे रहा है. ये एक सीसीटीवी कैमरे (Road accident CCTV video) से रिकॉर्ड किया वीडियो है इस वजह से कैमरे के रेंज से बाहर का दृश्य दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में ये बता पाना मुश्किल है कि हादसा हुआ कैसे, सिर्फ उसका अंजाम देखने को मिल रहा है.


कार ने मारी छलांग!
वीडियो में एक सड़क नजर आ रही है और उसके दोनों तरफ घर और पेड़ दिख रहे हैं. कैमरे के ठीक सामने भी एक सूखा सा पेड़ लगा है जिसमें पत्तियां नहीं दिख रही हैं. अचानक एक कार तेज रफ्तार से हवा में उड़ते हुए आती है और सीधे पेड़ पर जा गिरती है. इस दुर्घटना में पेड़ भी टूट कर रोड पर आ गिरता है. कार को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे वो हवा में उड़ रही है मगर असल में वो किसी फुटपाथ जैसी उभरी हुई चीज के चलते हवा में उछलती लग रही है. ड्राइवर का पूरी तरह से नियंत्रण खो जाने के बाद कार सीधे पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार को तो ज्यादा नुकसान होते नहीं दिख रहा है मगर ड्राइवर की क्या हालत हुई होगी, इसका सिर्फ अंदाजा ही लगाया जा सकता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये तो एवेंजर्स का सीन लग रहा है तो दूसरे ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे शख्स टाइम ट्रैवेल से पास्ट में आ गया था और दोबारा फ्यूचर में जाने की उसकी कोशिश नाकाम हो गई है. एक शख्स ने मजाक में लिखा कि जरूर ड्राइवर किसी को ये साबित करने की कोशिश में लगा होगा कि ये कार उड़ सकती है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news

Source link

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?