Download App from

ओपी राजभर बोले- अखिलेश यादव अपनी भाभी व चाचा को नही संभाल पाए, मुझे क्या संभालेंगे

समाजवादी पार्टी के साथ ‘तलाक’ के बाद अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जुबानी जंग तेज कर दी है। जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव अपनी भाभी और चाचा को संभाल नहीं पाए। ऐसे में वो मुझे क्या संभालेंगे।

दूसरे गठबंधन में जाने से संबंधित सवाल पूछे जाने पर राजभर ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से बात हो रही है। हालांकि अंतिम फैसला विधायकों संग बैठक के बाद लेंगे। सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर रविवार को युवा मोर्चा की समीक्षा बैठक करने के लिए जौनपुर पहुंचे।

मीडिया से बात करते हुए सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। निषाद पार्टी के संजय निषाद और आजम खां पर तंज कसा तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा की। आपने सपा से गठबंधन क्यों किया था, इसपर सुभासपा प्रमुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि आदमी जब कभी जानबूझकर जहर खा लेता है।

सुभासपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने तलाक दे दिया है और मैंने कबूल कर लिया है। अब बसपा से बात हो रही है। हालांकि पार्टी की बैठक होगी। हमारे विधायक जो फैसला लेंगे वही हम करेंगे।

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल

× How can I help you?