Download App from

आज की बड़ी खबरें……………….

दोपहर 1.15 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- वाराणसी डीएम कौशलराज शर्मा का तबादला रुका, कौशलराज शर्मा बनारस के डीएम बने रहेंगे, एस राज लिंगम कुशीनगर के डीएम बने रहेंगे, उन्नाव डीएम रविंद्र कुमार विशेष सचिव बनाए गए, रविंद्र कुमार विशेष सचिव खाद्य रसद बने, कल 13 IAS अफसरों के तबादले हुए थे, देर रात बनारस डीएम को लेकर बदला आदेश, विजय विश्वास पंत प्रयागराज के नए मंडलायुक्त, मनीष चौहान मंडलायुक्त आजमगढ़ बने, कानपुर में उद्योग निदेशक थे मनीष चौहान, ऋतु माहेश्वरी को कानपुर लाने की तैयारी, डायरेक्टर इंडस्ट्री बनाई जा सकती हैं ऋतु माहेश्वरी, ऋतु माहेश्वरी के पति मयूर यूपीसीडा के एमडी हैं।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ऊर्जा के क्षेत्र में बहुत काम हुआ – सीएम योगी, निशुल्क विद्युत कनेक्शन दिए गए- सीएम योगी, बिजली वितरण में भेदभाव दूर किया- सीएम योगी, आज बिजली के लिए VIP जिला नहीं है- सीएम योगी, सभी जिलों को बिना भेदभाव बिजली मिल रही- CM

➡लखनऊ- सहारा हॉस्पिटल के पास पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, 20 हजार इनामी सिराज से पुलिस की मुठभेड़ हुई, पैर में गोली लगने से गैंगस्टर घायल,अस्पताल में भर्ती, सुल्तानपुर और लखनऊ में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं, पुलिस ने तमंचा,कारतूस और सोने का हार बरामद किया, मौके से एक अन्य आरोपी बाइक लेकर फरार हुआ।

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का बयान, बिजली हमेशा से ही बड़ा मुद्दा रहा– एके शर्मा, ऊर्जा क्षेत्र में अब काफी बदलाव हुआ- एके शर्मा, ऊर्जा क्षेत्र में देश आत्मनिर्भर बन रहा- एके शर्मा, वन नेशन वन ग्रिड से बिजली उपलब्धता बढ़ी है, 100 दिन की कार्ययोजना समय से पूरी– शर्मा, बिजली की कमी को पूरा किया गया– एके शर्मा, गर्मी में बिजली की मांग काफी बढ़ गई थी- शर्मा, पीक और नॉन-पीक डिमांड को पूरा किया- शर्मा।

➡लखनऊ- नए बिजली उपकेंद्रों का लोकार्पण कार्यक्रम, लोकभवन में उपकेंद्रों का लोकार्पण किया गया, CM योगी ने बिजली उपकेंद्रों का लोकार्पण किया, ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा भी कार्यक्रम में मौजूद, 17 विद्युत उपकेंद्रों का लोकार्पण किया गया।

➡लखनऊ- 2 शातिर चोरों को पुलिस ने अरेस्ट किया, चोरी की 2 बाइक और जेवर किए गए बरामद, विकास नगर पुलिस,क्राइम टीम ने अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- सुबह से हो रही बारिश से नगर निगम की खुली पोल, पुराने लखनऊ समेत कई इलाकों में जलभराव की स्थिति, अवध विहार कॉलोनी, सरोजनी नगर इलाके में जलभराव।

➡प्रतापगढ़- दारोगा गिरीशधर दुबे ने गायब कर दी केस डायरी, गिरीशधर दुबे ने गायब कर दी मुकदमों की सीडी, संग्रामगढ़ थाने में तैनाती के दौरान दारोगा की लापरवाही, थानेदार सत्येंद्र राय ने दारोगा पर लिखवाई एफआईआर, नगर कोतवाली इलाके में तैनात है दारोगा गिरीश धर दुबे।

➡बाराबंकी- कांवड़ियों के साथ अराजक तत्वों ने की अभद्रता, सामने बाइक खड़ीकर कांवड़ियों का रोका रास्ता, अराजक तत्वों ने रोककर की गाली गलौज, अराजक तत्वों ने जान से मारने की दी धमकी, कार्रवाई ना होने पर थाने के बाहर बैठे कांवड़िए, सुबेहा थाना के सुलेमानपुर गांव का मामला।

➡अमरोहा- बिजली घर पर अनिश्चितकालीन धरने पर किसान, किसानों का 17वें दिन भी धरना प्रदर्शन जारी बारिश के मौसम में भी धरने में डटे हैं किसान, एचटी लाइन को हटाने को लेकर किसान धरने पर, बिजली विभाग समेत जिला प्रशासन ने नहीं ली सुध, अमरोहा के सूदनपुर बिजलीघर पर चल रहा धरना।

➡नोएडा- 150 से अधिक लड़कियों से ठगी करने वाले अरेस्ट, मामले में विदेशी युवक-युवती को किया गया अरेस्ट, शादी का झांसा देकर करते थे लड़कियों से ठगी, नाइजीरियन गैंग भारतीय महिलाओं से करता था ठगी, ग्रेनों के कॉलेज में पढ़ते हैं दोनों विदेशी नागरिक, करोड़ों रूपयों की कर चुके अब तक ठगी, 15 सिम,200 से अधिक नंबर,400 ईमेल डाटा बरामद, थाना साइबर क्राइम ने की अरेस्टिंग।

➡बुलन्दशहर- कहासुनी को लेकर युवक को चाकू से गोदा, चिकित्सकों ने घायल को हायर सेंटर किया रेफर, 6 हमलावरों ने घर में घुसकर चाकू से गोदा, घटना के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का हंगामा, गैर समुदाय के आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव तौली का मामला।

➡जालौन- मॉर्निक वॉक पर निकले युवक को ट्रक ने रौंदा, ट्रक के कुचलने से हुई युवक की मौके पर मौत, मौत की खबर सुनकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, गुस्साए ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर लगाया जाम, 2 घंटे से लगा जाम, पुलिस,शासन के अधिकारी पहुंचे, कुठौंद थाना के ग्राम शेखपुर बुजुर्ग का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में लगातार बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, 3 सेमी प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रहा जलस्तर, वाराणसी में गंगा का जलस्तर 66.50 पहुंचा चेतावनी बिंदु से करीब, 4 मीटर की दूरी पर पहुंचा हरिश्चंद्र घाट के ऊपरी स्थान पर हो रहा शव दाह, बढ़ते गंगा के जलस्तर को लेकर अलर्ट जारी।

➡बुलंदशहर- पुलिस हिरासत से फरार आरोपी सुनील आहूजा गिरफ्तार, औरंगाबाद समेत कई थानों की पुलिस ने कॉम्बिंग कर पकड़ा, आहूजा की तलाश में इलना में मुंबई पुलिस ने दी थी दबिश, मुंबई पुलिस को गांव इलना में मिली थी सुनील की लोकेशन, सादी वर्दी में पुलिस देख ग्रामीणों ने पुलिस का किया विरोध, सुनील आहूजा के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा थाने में केस दर्ज।

➡श्रावस्ती- भारत समाचार की खबर का हुआ असर, पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को किया निलंबित, ड्यूटी के दौरान बंदूक आम आदमी के कंधों पर दी थी, आरक्षी सिपाही की सरकारी बंदूक आम लोग संभालते थे, आरक्षी की बंदूक लेकर आम आदमी ने खिचवाई थी फोटो, थाना मल्हिपुर मे तैनात था सिपाही प्रवीण कुमार।

➡कानपुर देहात- डॉक्टर और स्टाफ के विवाद में तड़पती रही महिला, डॉक्टर और स्टाफ मरीज को तड़पता छोड़कर फरार, प्रसव पीड़ित महिला को डॉक्टरों ने आपरेशन की सलाह दी, स्टाफ ने महिला को आपरेशन थियेटर में किया था शिप्ट, बेहोशी का इंजेक्शन देने के बाद डॉक्टर-स्टाफ में विवाद, हालत नाजुक देख परिजनों ने सीएमएस से लगाई गुहार, सीएमएस के आदेश पर दूसरे डॉक्टर ने किया उपचार, पूरे मामले में डीएम ने कार्रवाई के दिए निर्देश।

➡प्रतापगढ़- कन्या उच्चतर प्राथमिक स्कूल बना तालाब, पढ़ने की बजाय बच्चे स्कूल में लगा रहे डुबकी, छत और रेलिंग से कूदकर बच्चे करते हैं स्टंट, बेसिक शिक्षा विभाग अनहोनी का इंतजार कर रहा, स्कूल में पानी भरने से टीचर नहीं आते स्कूल, जमीन चिन्हित कर स्कूल शिफ्ट किया जाना था, जमीन चिन्हित की गई लेकिन स्कूल शिफ्ट नहीं, प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र का मामला।

➡चित्रकूट- राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप का बयान, देश में मोदी जी का मॉडल कामयाब- नरेंद्र कश्यप, यूपी सरकार ने कानून व्यवस्था में परिवर्तन किया, पहले सरेआम लूट हत्या डकैती होती थी- नरेंद्र कश्यप, योगी जी ने अपराधों को रोका है- नरेंद्र कश्यप, गरीबों,मजदूरों, किसानों के हित में काम किया- नरेंद्र कश्यप, बुलडोजर भी बहुत काम किया है- नरेंद्र कश्यप।

➡हरदोई- देसी पेट्रोल बम से युवक पर जानलेवा हमला, आग लगाकर फेंकी पेट्रोल से भरी बोतल, बुरी तरह झुलसा ढोल बजाने वाला युवक, ढोल बजाने को लेकर पहले हुआ था विवाद, आरोपी और पीड़ित ढोल बजाने का कार्य करते हैं, घायल का मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, पिहानी थाना क्षेत्र के मीर सराय का मामला।

➡अलीगढ़- टहलने गए बसपा नेता को वाहन ने मारी टक्कर, अज्ञात वाहन टक्कर मारकर मौके से हुआ फरार, हादसे में मौके पर बसपा नेता की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, छर्रा के ग्रीन वैली के पास अतरौली मार्ग की घटना।

➡हरदोई- मारपीट में महिला के गर्भ में 8 माह के शिशु की मौत, बेटे को भी विपक्षियों पर गड्ढे में डुबोकर मारने का आरोप, अल्ट्रासाउंड कराने पर हुई शिशु के मौत की जानकारी, घर लौटने पर 1 वर्षीय बेटे का गड्ढे में पड़ा मिला शव, साण्डी थाना क्षेत्र के मोहल्ला मिर्जापुर का मामला।

➡बरेली- अवैध कॉलोनी पर एक बार फिर चला बीडीए का बुल्डोजर, बदायूं रोड दूरदर्शन केंद्र के पास बीडीए की बड़ी कार्रवाई, 20 बीघा में बने कॉलोनी के निर्माण को ढहाया गया, 30 बीघा में बनी बद्रीनाथ पुरम कॉलोनी को पर कार्रवाई, दोनों कॉलोनियों पर चला बीडीए का बुल्डोजर।

➡एटा- स्कूल बस बाइक सवार से टकराने का मामला, बाइक सवार पिता-पुत्र ने बस ड्राइवर को पीटा, ड्राइवर सहित मासूम बच्चों के साथ की मारपीट, बच्चों की पिटाई की सूचना पर स्कूल पहुंचे मां-बाप, मेडिकल कॉलेज में बस चालक का चल रहा उपचार, थाना कोतवाली देहात के नगला गलू के पास की घटना।

➡हमीरपुर- जान जोखिम में डालकर नदी पार कर रहे छात्र,छात्राएं, अध्यापक भी नाव से आवागमन करने को मजबूर, नदी पुल का निर्माण पूरा ना होने से आवागमन, क्षमता से अधिक लोगों को नदी पार करा रहा नाविक, मौदहा ब्लॉक के छिऔली गांव के चंद्रावल नदी का मामला।

➡बलिया- दबंग देवर ने विधवा भाभी को जमकर पीटा, गलत नीयत से भाभी के कपड़े भी फाड़े, मन नहीं भरा तो घर में घुस कर तोड़फोड़ भी की, दबंग देवर का साथ उसकी पत्नी और मां ने भी दिया, थाने पर सुनवाई न होने पर महिला पहुंची SP दरबार, रसड़ा के खिरौली गांव का है मामला।

➡बांदा- संदिग्ध हालत में सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हाल ही में छुट्टी से वापस ड्यूटी पर आया था सिपाही, घरेलू समस्याओं की वजह से तनाव में रहता था सिपाही, थाने के बगल में किराए के कमरे में लगाई फांसी, कमासिन थाने इलाके का मामला।

➡फतेहपुर- मामूली बात पर बाप-बेटे को पीटकर किया लहुलुहान, दोनों नाजुक हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, धान पौध लगाने को लेकर हुआ था विवाद, गांव के ही दबंगों पर पीटने का लगाया आरोप, मलवां थाने के खानपुर गांव का मामला।

➡जौनपुर- मारपीट में गोली चलने की सूचना पर मचा हड़कंप, बाइक रोककर युवक को अन्य लोगों ने की मारपीट, मारपीट की घटना में 4 लोग गंभीर घायल, 3 गम्भीर घायल जिला अस्पताल में भर्ती, केराकत कोतवाली के परमानंदपुर का मामला।

➡लखीमपुर- साइकिल से हरिहरपुर मार्केट के लिए निकला युवक लापता, खोजबीन के बाद नहर में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला शव, पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लिया, थाना हैदराबाद क्षेत्र के गांव तेलिया कुंड का मामला।

➡चित्रकूट- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा उर्फ टेनी का बयान, बीजेपी की सरकार में कानून व्यवस्था कायम- अजय टेनी, सबका साथ सबका विकास उसी को लेकर हम आगे बढ़ रहे, प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने पहुंचे अजय मिश्रा उर्फ टेनी।

➡ग्रेटर नोएडा- चलती बाइक में अचानक लगी भीषण आग, आग लगने से आसपास मची अफरा-तफरी, बाइक सवार चालक ने कूदकर बचाई जान, शॉर्ट सर्किट के कारण बाइक में लगी आग, दादरी थाना क्षेत्र के रेलवे रोड की घटना।

➡एटा- न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर नष्ट की गई शराब, जलेसर थाने में रखी गई 450 लीटर शराब नष्ट की, एक लाख 68 हजार रुपए कीमत की शराब नष्ट की, जेसीबी से गड्ढा खोदकर जमीन में दफनाई गई शराब।

➡मैनपुरी- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, सर्प दंश की जताई आशंका-परिजन, करीब 6 माह से मायके में थी- महिला, मृतका के शरीर पर कोई घाव के निशान नहीं, थाना कुर्रा क्षेत्र के गांव मोहब्बत पुर की घटना।

➡बरेली- बरेली जोन में जल्द बनेंगे 2 साइबर थाने, साइबर थानों के निर्माण को लेकर कवायद शुरू, जमीन अधिकरण को लेकर समस्त प्रक्रिया हुई, साइबर क्राइम के मामलों पर लगेगा अंकुश।

➡हरदोई- बेटे ने पिता की चाकू मारकर की हत्या, 50 हजार रुपए न देने पर की हत्या, पिता के डांटने पर चाकुओं से गोदा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरदोई के पिहानी कस्बे का मामला।

➡वाराणसी- अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती वाराणसी पहुंचे, बंगाली फिल्म “प्रजापति” की कर रहे हैं शूटिंग, वाराणसी के अस्सी घाट पर नौका विहार की हुई शूटिंग, मिथुन चक्रवर्ती को देखने के लिए प्रशासकों की लगी भीड़।

➡चित्रकूट- पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कार्यक्रम में पहुंचे, विपक्ष के पास कोई सिद्धांत नहीं है- दिनेश शर्मा, उनके पास जाति है धर्म है- दिनेश शर्मा, बिंदीराम होटल चित्रकूट पहुंच हैं दिनेश शर्मा।

➡कौशाम्बी- शॉर्ट सर्किट से गोदाम में लगी आग, जिंदा पशु समेत लाखों का सामान जलकर खाक, घंटों मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, कोखराज क्षेत्र के सिंघिया गांव का मामला।

➡रायबरेली- विद्युत विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा, खेत में काम करते करंट की चपेट में आया किसान, किसान की हालत गंभीर,बैलों की हुई मौके पर मौत, लालगंज के भुरकुसपुर मजरे जमुआवा गांव की घटना।

➡सहारनपुर- जेल के दो बंदी सहित 13 कोरोना संक्रमित मिले, जिले में 14 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी, जिलों में अब सक्रिय केस संखअया 77 हुई।

➡बुलन्दशहर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को कुचला, बाइक सवार की मौत और एक घायल, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खुर्जा के एनएच 91 पहावटी के पास हादसा।

➡उन्नाव- किन्नर की हत्या से में फैली सनसनी, लूट के इरादे से हत्या की जताई गई आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस कर रही घटना की जांच, सफीपुर कोतवाली के बबरअली खेड़ा की घटना।

➡अमरोहा- अज्ञात युवक का नाले में पड़ा मिला शव, हत्याकर शव नाले में फेंके जाने की आशंका, पुलिस ने शव नाले से निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना गजरौला क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 का मामला।

➡बरेली- घर में घुसकर लूटपाट करने वाले 6 लोगों को सजा, लूटपाट करने वाले 6 लोगों को 10 साल की कैद, सभी पर 34 हजार रुपए का लगाया गया जुर्माना, शाही थाना क्षेत्र के सब्जीपुर खाता गांव का मामला।

➡बांदा- नौनिहाल बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़, नौनिहाल घंटों करते हैं अपने शिक्षकों का इंतजार, कभी भी समय से विद्यालय नहीं आते शिक्षक, बबेरू के प्राथमिक विद्यालय प्रथम अछाह का मामला।

➡संभल- इन्वर्टर बैट्री की दुकान से लाखों की हुई चोरी, दुकान के पीछे दीवार काटकर चोरी की वारदात, 50 मीटर की दूरी पर सोती रही कस्बा पुलिस, बहजोई कस्बा के मुख्य चौराहे का मामला।

➡चित्रकूट-प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने पहुंचे विधायक पंकज सिंह, सपा-बसपा ने जनता के बीच विश्वास खो दिया-पंकज सिंह, अब उनके लिए कोई स्कोप नहीं बचा है-पंकज सिंह।

➡देहरादून- उत्तराखंड बिजली विभाग से जुड़ी बड़ी खबर, उत्तराखंड ऊर्जा निगम ने बिजली दरें बढ़ाई, 3 माह के लिए बिजली दरें 6 पैसे प्रति यूनिट बढ़ाई, 3 माह के लिए औसतन 6 पैसे/यूनिट बिजली दर बढ़ी, बिजली दरों में औसतन 6 पैसे प्रति यूनिट की बढ़ोतरी, बढ़ी दरें जुलाई,अगस्त, सितंबर माह के बिल में लागू होंगी, BPL उपभोक्ताओं के लिए 2 पैसे प्रति यूनिट दर बढ़ी, घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 5 पैसे प्रति यूनिट दर बढ़ी, व्यवसायिक,सरकारी ऑफिस के लिए 7 पैसे प्रति यूनिट, कोयले के दाम बढ़ने पर फ्यूल चार्ज के नाम पर इजाफा।

➡देहरादून- टिहरी,पौड़ी समेत 7 जिलों में बारिश की चेतावनी, 24 घंटे में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ, तेज गर्जना के साथ हो सकती है भारी बारिश, देहरादून,टिहरी,पौड़ी,चंपावत के लिए ऑरेंज अलर्ट, नैनीताल,पिथौरागढ़,बागेश्वर में ऑरेंज अलर्ट जारी।

➡रुद्रप्रयाग- रात से जिले में लगातार रुक-रुककर हो रही बारिश, बारिश से सिरोबगड में कई घंटे बंद मार्ग अब खुला, केदारनाथ राजमार्ग बांसबाड़ा में मलबा,बोल्डर आने से बंद, दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार, लोग जाम में परेशान, वहीं जिले में कई लिंक मार्ग बारिश के चलते बाधित।

➡देहरादून- BJP के नए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान, जिम्मेदारी देने के लिए आलाकमान का धन्यवाद- महेंद्र, कोशिश रहेगी पार्टी को मजबूत किया जाए– महेंद्र भट्ट, महेंद्र भट्ट ने पूर्व अध्यक्ष मदन कौशिक से मुलाकात की।

➡हरिद्वार- राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग का मामला, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान, चिन्हित कर ऐसे लोगों पर कार्रवाई होगी- यशपाल, देश में महंगाई आसमान छू रही है- यशपाल आर्य।

➡रुड़की- तेज बारिश के चलते भरभरा कर गिरी दीवार, घर के बाहर खड़ी कार हुई क्षतिग्रस्त, जर्जर स्थिति में प्लाट में खड़ी थी दीवार, दीवार गिरने से नहीं हुई कोई जनहानि, रुड़की के सिविल लाइंस जामुन रोड का मामला।

➡चमोली- थोड़ी सी बारिश में लामबगड नाला उफान पर, चमोली-बद्रीनाथ धाम के बीच में लामबगड नाला, बारिश से बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग क्षतिग्रस्त, बद्रीनाथ धाम से जोशीमठ लौटने वाले यात्री रास्ते में फंसे।

➡दिल्ली- अखिल भारतीय जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सम्मेलन, राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से आयोजन, प्रधानमंत्री मोदी उद्घाटन सत्र को आज संबोधित करेंगे, CJI और सुप्रीम कोर्ट के जज कार्यक्रम में शामिल होंगे।

➡दिल्ली- 24 घंटे में दूसरी बार रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, रांची एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मैसेज के जरिए रांची एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली, धमकी देने वाले शख्स ने 20 लाख रुपए की मांग की।

➡दिल्ली- स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर PFI का कार्यक्रम रद्द, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए PFI का कार्यक्रम रद्द, 30 जुलाई को झंडेवालान इलाके में होना था कार्यक्रम, विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी।

➡दिल्ली- IAS जूथिका पाटणकर ने इस्तीफा दिया, 1988 बैच की यूपी कैडर की IAS हैं जूथिका पाटणकर, व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया, केंद्रीय सूचना आयुक्त की सचिव हैं जूथिका पाटणकर

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल